कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

बनारस में CM योगी की जनसभा, लोग हुए हवा- खाली पड़ी रही कुर्सियां

इस इलाक़े में एनडीए के आठ विधायक, दो मंत्री और तीन एमएलसी होने के बावजूद भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा में कुर्सियां खाली रह गई.

उत्तर प्रदेश में बीजेपी की रैली में कुर्सियां खाली रह जा रही है. राज्य भाजपा संगठन के तमाम कोशिशों के बावजूद पार्टी उस प्रकार की भीड़ जुटाने में नकाम साबित हुई है. ताज़ा मामले में पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में भी पार्टी कार्यकर्ताओं की बेरुखी दिखी.

इस इलाक़े में एनडीए के आठ विधायक, दो मंत्री और तीन एमएलसी होने के बावजूद भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा में कुर्सियां खाली रह गई.

पत्रिका के अनुसार मंगलवार को बनारस के नदेसर स्थित छोटा कटिंग में भाजपा ने विजय सकंल्प यात्रा का आयोजन किया था. इस यात्रा के मुख्य अतिथि खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ थे. सीएम आए और भाषण दिए लेकिन कुर्सियां अंत तक नहीं भर पाईं.

यह पहला मामला नहीं कि भाजपा नेताओं की सभाओं और रैलियों में भीड़ नहीं जुट पा रही है. इससे पहले भाजपा सांसद हेमा मालिनी की मथुरा रैली में भी लोग नहीं जुटे. यही हाल आगरा में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली का हुआ. वो तो वहां पहुंच गए लेकिन लोग नहीं पहुंचे.

यह तमाम घटनाएं दिखाती हैं कि लोगों का भाजपा से मोह भंग हुआ है. और यह भाजपा के लिए ख़तरे की घंटी है.

इसे भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: CM योगी और हेमा मालिनी की सभा में खाली पड़ी रह गईं कुर्सियां, नहीं पहुंचे सुनने वाले

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+