कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

आप ने सुखपाल खैरा, कंवर संधू को निलंबित किया

आप की पंजाब इकाई की कोर कमेटी ने चंडीगढ़ में यह निर्णय लिया जिसकी अध्यक्षता विधायक बुध राम कर रहे थे.

आम आदमी पार्टी (आप) ने असंतुष्ट नेताओं सुखपाल सिंह खैरा और कंवर संधू को कथित रूप से ‘‘पार्टी विरोधी गतिविधियों’’ में लिप्त रहने के लिए शनिवार को पार्टी से निलंबित कर दिया. आप की पंजाब इकाई की कोर कमेटी ने चंडीगढ़ में यह निर्णय लिया जिसकी अध्यक्षता विधायक बुध राम कर रहे थे.

आप विधायक एवं पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा, ‘‘सुखपाल सिंह खैरा और कंवर संधु दोनों को पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने के लिए निलंबित कर दिया गया है.’’ उन्होंने कहा कि कोर कमेटी ने भुलत्थ और खरड़ से विधायकों क्रमश: खैरा और संधू को निलंबित कर दिया. बाद में पार्टी ने एक बयान में कहा कि खैरा और संधू ‘‘पार्टी विरोधी’’ गतिविधियों में लिप्त थे और लगातार केंद्रीय और प्रदेश पार्टी नेतृत्व को निशाना बना रहे थे.

पार्टी ने कहा कि उसने दोनों नेताओं को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का निर्णय किया है. आप से अपने निलंबन पर प्रतिक्रिया में खैरा ने इस निर्णय को ‘‘तानाशाही’’ बताया और कहा कि वह विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और आगे के कदम पर निर्णय करेंगे. खैरा का निलंबन विपक्ष के नेता पद से हटाने के करीब तीन महीने बाद आया है.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+