कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

सच्चे चौकीदार से हार देखकर डर गए PM मोदी, तेज बहादुर का नामांकन रद्द होने पर अखिलेश यादव ने BJP पर कसा तंज

समाजवादी पार्टी ने अपने प्रत्याशी के रूप में तेज बहादुर को चुनावी मैदान में उतारा था. लेकिन बीते बुधवार को उनका नामांकन रद्द कर दिया गया.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव का वाराणसी से नामांकन रद्द होने पर भाजपा को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सच्चे चौकीदार से हार जाने की वजह से डर गए हैं.

सपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, “क्या प्रधानमंत्री जी सच्चा राज धर्म निभाने वाले सच्चे चौकीदार से हार की आशंका होने की वजह से डर गए हैं. कोई कानून अपदस्थ जवान को चुनाव लड़ने से नहीं रोकता है.”

अखिलेश यादव ने आगे कहा, “देश में बुद्धिजीवी से लेकर श्रम वाले व्यक्ति लोकतंत्र की हत्या की साजिश देख रहे हैं और वे साजिश करने वाली ताकतों का पतन करने के लिए वोट कर रहे हैं.”

ग़ौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने अपने प्रत्याशी के रूप में तेज बहादुर को चुनावी मैदान में उतारा था. लेकिन बीते बुधवार को उनका नामांकन रद्द कर दिया गया.

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी के ख़िलाफ़ वाराणसी से चुनाव लड़ने वाले कई उम्मीदवारों का नामांकन रद्द किया जा चुका है.

इसे भी पढ़ें- मोदी जी ने सेना के जवान की पीठ में खंजर भोंका: तेज बहादुर यादव का नामांकन रद्द होने पर PM मोदी पर भड़कीं मीसा भारती

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+