कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

भाजपा के ख़िलाफ़ अखिलेश का ट्विटर वार, कहा- कसम खाओ भाजपा की जुमलेबाज़ी में नहीं पड़ोगे

अखिलेश यादव ने हैशटैग 'नेवर अगेन' के साथ जनता से अपील करते हुए कहा कि आएये हम कसम खाएं रुपये निकालने के लिए बैंकों की कतार में लगे लोगों को मरने नहीं देंगे.

समाजवादी पार्टी (सपा) ने केन्द्र में सत्तारूढ़ भाजपा के ख़िलाफ़ हैशटैग ‘नेवर अगेन’ के साथ ‘ट्विटर वॉर’ छेड़ते हुए मतदाताओं का आह्वान किया कि वे भाजपा की जुमलेबाजी के झांसे में नहीं आएं और अगले लोकसभा चुनाव में उसके ख़िलाफ़ खड़े हों.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया ‘आइये हम कसम खाएं कि नेवर अगेन (कभी नहीं)…रुपये निकालने के लिये बैंकों की कतार में लगे लोगों को मरने देंगे, 15 लाख के झूठ के झांसे में आयेंगे, किसानों को आत्महत्या करने देंगे, राष्ट्रीय सुरक्षा को कुछ लोगों के हाथों में पड़ने देंगे, लोगों को उनकी आस्था के आधार पर कत्ल होने देंगे, ढाई लोगों को शासन करने देंगे.’ इस ट्वीट के फौरन बाद भाजपा सरकार को घेरने के लिये सपा के ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई ट्वीट किये गये.

सपा के एक वरिष्ठ नेता ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह लोगों को भाजपा की जुमलेबाजी से सावधान करने और उन्हें इसके ख़िलाफ़ खड़ा करने की कोशिश है.

अखिलेश ने इससे पहले गत पांच फरवरी को देश की जनता के नाम लिखे खुले पत्र में किसी का नाम लिये बगैर कहा था कि ढाई व्यक्तियों और उनकी चापलूसी में जुटे मीडिया ने हमारे देश को विध्वंस की कगार पर ला खड़ा किया है. हमारी सम्प्रभुता और प्राकृतिक संसाधनों को उन कुछ मशहूर उद्योगपतियों के हाथ बेच दिया गया है जो भाजपा को वित्तीय मदद पहुंचाते हैं. बदले में भाजपा उनकी सुविधा के हिसाब से नीतियां बनाती है.

सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया था कि आज देश का अल्पसंख्यक तबका भाजपा की आईटी सेल यानी ‘इंटरनेट टेररिस्ट सेल’ द्वारा फैलायी जाने वाली अफवाहों से भड़की भीड़ के हाथों पीट—पीट कर मार डाले जाने के खौफ में जी रहा है.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+