कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

पहले चरण की वोटिंग में हार देखकर परेशान हो गए हैं BJP के नेता: अखिलेश यादव

'इस बार महागठबंधन चौकीदार की चौकी छीन कर ही दम लेगा'

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को दावा किया कि भाजपा को पहले चरण के चुनाव से अपनी हार का अंदाजा हो गया है इसलिए भाजपा के नेता कल से परेशान हैं .

अखिलेश ने यहां गठबंधन प्रत्याशी हेमराज वर्मा के समर्थन में चुनावी सभा में कहा, ‘इस बार महागठबंधन चौकीदार की चौकी छीन कर ही दम लेगा… कल हुए पहले चरण के चुनाव में गठबंधन के पक्ष में हवा चली है जिससे अपनी हार का अन्दाजा भाजपा को हो गया है इसलिए भाजपा के नेता कल से परेशान हैं .’

उन्होंने प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 56 इंच के सीने वाले मोदी पीलीभीत के लोगों को बाघों के हमलों से नहीं बचा पा रहे हैं .

उन्होंने कहा कि भाजपा कहती है कि हमारा गठबंधन महामिलावटी है. हम कहते हैं कि यह महा परिवर्तन का गठबंधन है . जनता ने तय कर लिया है इस बार चौकीदार से चौकी छीनने वाली है.

अखिलेश ने भाजपा प्रत्याशी वरुण गांधी पर तंज कसा कि जो लड़ रहे हैं, पहले सुल्तानपुर में चाय बना रहे थे . जब वहां पर ही खराब चाय बनाई तो यहां पर कैसे बनाएंगे .

उन्होंने कहा, ‘(वरूण) सुल्तानपुर से रिजेक्ट हो चुके हैं . भाजपा वाले चाहते हैं कि हम असली मुद्दों पर बहस ही ना करें . भारतीय जनता पार्टी की बात शौचालय पर शुरू होती है और शौचालय पर खत्म हो जाती है.’

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+