कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

चंद्रबाबू नायडू से मिलकर बोले राहुल- प्रधानमंत्री ने आंध्रप्रदेश की जनता से झूठ बोला है

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर कहा कि चौकीदार चोर है.

लखनऊ में रोड शो के लिए रवाना होने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में अनशन कर रहे आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात की. इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने आंध्रप्रदेश की जनता से किए अपने वादे को पूरा नहीं किया. राहुल गांधी ने राफ़ेल घोटाले को लेकर एक बार और कहा कि चौकीदार चोर है.

चंद्रबाबू नायडू से मिलने पहुंचे राहुल गांधी ने कहा है, “मैं आंध्रप्रदेश की जनता के साथ खड़ा हूं. नरेन्द्र मोदी किस तरह के प्रधानमंत्री हैं? आंध्रप्रदेश की जनता से किए गए अपने वादे को उन्होंने पूरा नहीं किया. नरेन्द्र मोदी जहां भी जाते हैं, झूठ बोलते हैं. अब उनकी विश्वसनीयता ख़त्म हो गई है.”

यहां पत्रकारों से बात करते हुए द हिन्दू की ताजा रिपोर्ट का ज़िक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि राफ़ेल सौदे में प्रधानमंत्री ने चोरी करके 30 हजार करोड़ रुपए अनिल अंबानी की जेब में डाले हैं.

बता दें कि द हिन्दू के वरिष्ठ पत्रकार ने आज एक नई रिपोर्ट प्रकाशित की है. इसमें लिखा गया है कि राफ़ेल सौदे में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के लिए प्रधानमंत्री ने पारदर्शिता से समझौता किया.

न्यूज़सेंट्रल24x7 को योगदान दें और सत्ता में बैठे लोगों को जवाबदेह बनाने में हमारी मदद करें