कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

भाजपा का मुखपत्र बन गई है समाचार एजेंसी ANI? अमित शाह की तारीफ़ में पढ़े कसीदे

भाजपा की बंगाल यूनिट के एक ट्वीट को कॉपी करके एएनआई ने अमित शाह के भाषण कला की तारीफ़ की है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने भारतीय जनता पार्टी के मुखपत्र का काम किया है. भाजपा की बंगाल यूनिट के एक ट्वीट को कॉपी करके एएनआई ने अमित शाह के भाषण कला की तारीफ़ की है.

दरअसल, एएनआई ने 22 जनवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के एक बयान को ट्वीट कर उसे बाद में फिर डिलीट कर दिया था. उस ट्वीट में लिखा था, “भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मालदा में: बम और हथियार बनाने वाले उद्योग बंगाल में काफी प्रचलित हैं. जहां रबिन्द्र संगीत बचता था, वहीं बम धमाके हवा में गूंजते थे. भाजपा बंगाल की प्रतिष्ठा को वापस लेकर आएगी. एक नेता का एक सच्चा भाषण ऐसा ही होता है.”

इस मामले को लेकर ऑल्ट न्यूज़ के संस्थापक प्रतीक सिन्हा ने पड़ताल कर यह जाना कि ठीक यही ट्वीट भाजपा के पश्चिम बंगाल यूनिट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से की थी. प्रतीक सिन्हा ने अपने एक ट्वीट में बताया, “जो ट्वीट एएनआई द्वारा डिलीट की गई उसे पहले @BJP4Bengal ने ट्वीट की थी, जिसे एएनआई ने हूबहू कॉपी किया था. एक न्यूज़ एजेंसी और एक राजनीतिक पार्टी के बीच अंतर कर पाना आजकल मुश्किल हो रहा है. भाजपा ने यह ट्वीट दोपहर 3 बजे किया था और एएनआई ने यह ट्वीट 3.05 पर किया था.”

इस मामले को लेकर वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने भी चुटकी लेते हुए अपने एक ट्वीट में कहा, “वाह स्मिता प्रकाश, आपका एएनआई भाजपा के ट्वीट को कॉपी करता है और उसे एक ख़बर की तरह प्रस्तुत करता है और आप मोदी के साथ स्क्रिप्टेड इंटरव्यू करने की बात का विरोध करती हैं?”

ज्ञात हो कि एएनआई की संपादक स्मिता प्रकाश ने बीते 1 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक इंटरव्यू लिया था, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी. इस इंटरव्यू को कई लोगों ने स्क्रिप्टेड बताया.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+