कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

2019 का चुनाव प्रधानमंत्री बनाने का नहीं बल्कि मोदी और शाह को भगाने का चुनाव है- अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश के किसानों के हालात खराब हैं और बीमा कंपनी के मालिक मोदी जी के दोस्त हैं.

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की रैली में विपक्षी एकजुटता की हुंकार देखने को मिली. इस रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए. केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी ने वादाख़िलाफ़ी की है. नोटबंदी ने सवा-सौ करोड़ लोगों की नौकरियां खत्म कर दी. किसान दर-दर की ठोकरे खाकर आत्महत्या कर रहे हैं. हमें मोदी और अमित शाह की जोड़ी को सत्ता से उखाड़ कर फेंकना है.

केजरीवाल ने तंज कसते हुए कहा कि फसल खराब होने पर किसान बीमा कंपनियों से पैसा लेने जाता है लेकिन उसे मुआवजे का एक भी पैसा नहीं मिलता है. लेकिन मोदी जी बीमा कंपनियों के मालिक से दोस्ती रखते हैं. एनडीटीवी की ख़बर के अनुसार केजरीवाल ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ट्विटर पर उन लोगों को फॉलो करते हैं जो देश की महिलाओं को गाली देते हैं.

उन्होंने कहा कि “आज मुसलमानों पर अत्याचार किया जा रहा है, दलितों की मॉब लिंचिंग से मारा जा रहा है. देश को कमजोर करने के लिए 70 सालों में पाकिस्तान जो नहीं कर पाया वह मोदी और अमित शाह ने 5 साल में कर दिया. मोदी और अमित शाह ने देश में जहर फैला दिया है. यह जोड़ी देश को बर्बाद कर देगी. अगर 2019 में यह जोड़ी दोबार आ गई तो देश बर्बाद कर देंगे.”

उन्होंने कहा कि का ये दोनों (मोदी-शाह) संविधान बदल देंगे. वह इस देश से जनतंत्र खत्म करना चाहते हैं. 2019 का चुनाव प्रधानमंत्री बनाने का नहीं बल्कि मोदी और शाह को भगाने का चुनाव है. केजरीवाल ने नारा देते हुए कहा मोदी और शाह जाने वाले हैं, अच्छे दिन आने वाले हैं.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+