कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

मोदी सरकार को उलटा लटकाने जा रही है जनता: अशोक गहलोत

अशोक गहलोत ने कहा, ‘‘मोदी जी ने कोई सुशासन नहीं दिया केवल जुमलेबाजी की और अब इनकी विदाई तय है."

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को ‘‘जुमले वाली सरकार’’ बताते हुए बुधवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में उसकी विदाई तय है.

गहलोत ने यहां अपने निवास पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि लोग धीरे-धीरे समझ गए हैं और जुमले ही मोदी सरकार को ले डूबेंगे.

गहलोत ने कहा, ‘‘ये जुमले उनको ले डूबेंगे. इस मोदी सरकार को ले डूबने का एक बड़ा कारण तो यह होगा कि इसने संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर किया. दूसरा बड़ा कारण जुमलेबाजी रहेगी. सब लोग धीरे-धीरे समझ रहे हैं कि यह जुमले वाली सरकार है.’’

उन्होंने कहा, ‘‘मोदी जी ने कोई सुशासन नहीं दिया केवल जुमलेबाजी की और अब इनकी विदाई तय है. यात्राएं हो रही हैं. आप देखना कि इन चुनावों में इनका सफाया हो जाएगा.’’

जोधपुर सीट से भाजपा के प्रत्यशी व केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के ‘‘सरकारी अधिकारियों को उल्टा लटकाने’’ संबंधी कथित बयान की आलोचना करते हुए गहलोत ने कहा कि उन्हें शेखावत से ऐसी उम्मीद नहीं थी.

गहलोत ने कहा, ‘अभी तो जनता उनकी जो केंद्र में सरकार है उसको उलटा लटकाने जा रही है.’ मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव में दुबारा उतरे मोदी सरकार के चारों मंत्री संकट में हैं और उन्हें हार सामने नजर आ रही है.

न्यूज़सेंट्रल24x7 को योगदान दें और सत्ता में बैठे लोगों को जवाबदेह बनाने में हमारी मदद करें
You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+