कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

बिहार में सुशासन: महज 5 रुपए के लिए युवक की पीट-पीटकर हत्या

घटना से आक्रोशित गांव के लोगों ने सूरज के शव को गांव की सड़क पर रखकर जाम लगा दिया.

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन में जंगल राज दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. सरकार अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने में असफल साबित हो रही है. ताज़ा मामला बिहार के नालंदा ज़िले का सामने आया है जहां बीते शुक्रवार को कथित रूप से महज पांच रुपए के विवाद को लेकर एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई.

जनता का रिपोर्टर की ख़बर के अनुसार पुलिस ने बताया कि एक हफ्ते पहले चंदवारा गांव के रहने वाले राजकुमार पासवान का एक ऑटो चालक बेनी यादव से पांच रुपए के किराए को लेकर विवाद हो गया था. ऑटो चालक 10 रुपए किराया मांग रहा था लेकिन राजकुमार 5 रुपए दिए थे. इस बात पर दोनों के बीच मारपीट भी हो गई थी.

वहीं बीते शुक्रवार को राजकुमार का भाई सूरज खेत पर काम करने जा रहा था. तभी 10-12 लोगों के समूह ने उसे रोककर लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. सूरज को इतना पीटा गया कि उसने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया.

घटना से आक्रोशित गांव के लोगों ने सूरज के शव को गांव की सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर उन्हें वहां से हटाया. पुलिस अधीक्षत अजय कुमार ने कहा कि हत्या का कारण आपसी विवाद है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपियों को गिरफ़्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+