कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

नीतीश का ‘जंगलराज’: बीमार महिला के साथ दो पुलिसकर्मियों ने किया बलात्कार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि आरोपियों के ख़िलाफ़ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर ज़िला स्थित श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज अस्पताल एसकेएमसीएच में एक महिला बंदी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है.  मुज़फ़्फ़रपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि पड़ोसी ज़िला सीतामढ़ी के जेल की बंदी महिला के बीमार पड़ने पर उसे इलाज़ के लिए गत 11 नवंबर को श्री कृष्ण मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया था और उसे 22 नवंबर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.

उन्होंने बताया कि सीतामढ़ी जेल वापस ले जाने पर महिला ने इलाज़  के दौरान गत 14 नवंबर की रात अस्पताल के शौचालय में दो लोगों – शैलेश कुमार और छोट लाल द्वारा – उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया. मनोज ने कहा कि अहियापुर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

इसबीच, राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि  मुज़फ़्फ़रपुर में एसकेएमसीएच में इलाज़ के दौरान सीतामढ़ी जेल की एक महिला कैदी के साथ बिहार के दो पुलिसकर्मियों द्वारा दुष्कर्म किया गया.  उन्होंने इसे बिहार में अपराध की परकाष्ठा बताते हुए आरोप लगाया कि पुलिस हिरासत में महिला के साथ दुष्कर्म किया गया और मुख्यमंत्री चुप हैं. लालू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कहा कि अपराध पर उनकी चुप्पी भी एक अपराध है.

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने ट्वीट किया, ‘‘ मुज़फ़्फ़रपुर के अस्पताल में ईलाजरत महिला क़ैदी के साथ नीतीश जी के अधीन दो पुलिसकर्मियों ने बलात्कार किया. अब बिहार में पुलिसकर्मी क़ैद में ही बलात्कार कर रहे है. यही है नीतीश जी का राक्षसी सुशासन.’’

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+