कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

प्रचार करने गए भाजपा नेताओं की हुई फ़जीहत, लोगों ने पूछा- सीमा पर हमारे जवान मर रहे हैं और तुम BJP का झंडा लगाने में लगे हो.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस विडियो को  आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भी शेयर किया है.

भाजपा नेताओं को उन्हीं की भाषा में अब जनता जवाब दे रही है. पार्टी के प्रचार में घर-घर झंडा लगाने गए नेताओं की फ़जीहत तब हुई, जब लोगों ने कहा कि सीमा पर हमारे जवान मर रहे हैं और आप लोग भाजपा का झंडा लगाने में लगे हो.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस विडियो को  आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भी शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा है, “भाजपा वालों की हालत देखिये गली-गली में गाली सुननी पड़ रही है.”

यह विडियो कहां की है यह पता नहीं लगा है. लेकिन इस विडियो में भाजपा के कार्यकर्ता प्रचार के लिए गलियों में पार्टी का झंड़ा लगा रहे हैं. इसी बीच कुछ स्थानीय युवक उन्हें रोक लेते हैं और लाइव रिकॉर्डिंग करते हुए कहते हैं कि, “सीमा पर जवान मर रहे हैं और तुम लोग भाजपा का झंडा लगाने में जुटे हैं. ”

हालांकि, लाइव रिकॉर्डिंग के कारण भाजपा कार्यकर्ता ज्यादा कुछ नहीं कर पाते. बस फ़ोन पर युवक की पहचान बताकर घटना की जानकारी देते हुए नज़र आ रहे हैं. विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ता विडियो के जरिए भाजपा पर तंज कस रहे हैं.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+