कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

प्रचार करने गए भाजपा सांसद नहीं लगा पाए ज़ुबान पर लगाम, भागना पड़ा उल्टे पांव

भाजपा सांसद ने कांग्रेस अध्यक्ष पर टिप्पणी करते हुए उन्हे पप्पू कहा, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें घेर लिया.

छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश के बाद अब राजस्थान में भी भाजपा सांसद-विधायक को अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करना महंगा पड़ रहा है. राजस्थान के बांसवाड़ा भागाकोट इलाके में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करने आए पार्टी सांसद को उल्टे पांव भागना पड़ गया. दरअसल गुजरात के सांसद देवजी भाई पार्टी प्रचार के लिए राजस्थान पहुंचे थे. लेकिन वार्ड नंबर 36 पहुंच कर सांसद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए उन्हें पापू कह दिया. जिसके बाद स्थानीय लोग और कांग्रेस वार्ड उनकी इस टिप्पणी पर भड़क गए और भाजपा सांसद को घेर लिया. जिसके बाद उन्हें लोगों से माफी मांगते हुए वार्ड से भागने को मजबूर होना पड़ा.

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार भाजपा सांसद देवजी भाई वार्ड नंबर 36 में आकर प्रचार और मीटिंग कर रहे थे. तभी वहां कांग्रेस पार्षद सीता डामोर पहुंच गई और सड़को में जगह-जगह गड्ढे होने की शिकायत करने लगी. उन्होंने भाजपा सांसद से कहा कि यहां पांच सालों से भाजपा का शासन है. सड़क पर हर जगह गड्ढे हैं कम से कम यहां की सड़कों के गड्ढे तो भरवा दो.

पार्षद की इस बात पर सांसद ने जब महिला का परिचय मांगा तो पास बैठे लोगों ने बताया कि ये कांग्रेस की पार्षद हैं. जिसके बाद सांसद ने भाषा की गरिमा को भूलकर कहा कि आप अपने पप्पू को बुला लो, वही गड्ठा भर देगा. सांसद की टिप्पणी से नाराज़ होकर कांग्रेस पार्षद सीता डामोर और स्थानीय लोगों ने भाजपा सांसद की टिप्पणी का विरोध करते हुए उन्हें घेर लिया. जिसके बाद सांसद ने अपनी टिप्पणी के लिए सबके सामने माफी मांग कर, जैसे-तैसे वहां से भाग गए.

लेकिन सांसद के माफी मांगने के बाद भी स्थानीय लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वे लोग भाजपा दफ्तर पहुंच कर विरोध करने लगे. जिसके बाद सांसद देवजी भाई को चुनाव प्रचार छोड़ वापस गुजरात लौटना पड़ा.

 

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+