कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

बसपा सुप्रीमो मायावती पर BJP विधायक ने की शर्मनाक टिप्पणी, अखिलेश बोले- हताशा में है भाजपा

मुगलसराय से भाजपा विधायक साधना सिंह ने बसपा प्रमुख को किन्नर कहा था.

उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक ने बसपा प्रमुख मायावती के ख़िलाफ़ शर्मनाक टिप्पणी की है. मुग़लसराय की विधायक साधना सिंह ने गेस्ट हाउस कांड का हवाला देते हुए बसपा प्रमुख को किन्नर कहा है.

भाजपा विधायक साधना सिंह ने कहा कि जिस दिन महिला के साथ छेड़छाड़ हो जाती है, वो सत्ता के लिए आगे नहीं आती है. भाजपा विधायक ने आगे कहा, “मायावती को देश की महिलाएं कलंकित मानती हैं. वह तो किन्नर से भी ज्यादा बदतर है, क्योंकि वह ना नर हैं ना महिला है.”

भाजपा विधायक के इस बयान की सपा-बसपा दोनों दलों ने कड़ी निंदा की है. सपा मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट में इसे भाजपा के नैतिक दिवालियापन और हताशा का प्रतीक बताया है. उन्होंने लिखा है, “मुगलसराय से भाजपा की महिला विधायक ने जिस तरह के आपत्तिजनक अपशब्द सुश्री मायावती जी के लिए प्रयोग किए हैं वे घोर निंदनीय हैं. ये भाजपा के नैतिक दिवालियापन और हताशा का प्रतीक है. ये देश की महिलाओं का भी अपमान है.”

इससे पहले बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने भी भाजपा विधायक के बयान की भर्त्सना की थी. जी न्यूज़ के मुताबिक उन्होंने कहा था, “साधना सिंह का बयान भाजपा के स्तर को प्रदर्शित करता है. सपा-बसपा गठबंधन होने से भाजपा नेताओं का संतुलन बिगड़ गया है.”

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+