कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

उत्तर प्रदेशः BJP विधायक ने अपनी ही पार्टी के IT सेल के मुखिया पर बरसाए लात-घूसे, जान से मारने की धमकी दी

इस घटना के बाद देवरिया के आईटी प्रमुख ने अमित शाह को पत्र लिखकर भाजपा विधायक के ख़िलाफ़ शिकायत की है.

उत्तर प्रदेश में भाजपा नेताओं का जूताबाजी कांड एक बार सामने आया है. देवरिया के भाजपा कार्यालय में एक नेता ने अपने ही पार्टी के आईटी सेल प्रभारी पर ताबड़-तोड़ लात-घूसों की बरसात कर दी.

टीवी9 भारतवर्ष की ख़बर के अनुसार बरहज से भाजपा विधायक सुरेश तिवारी ने देवरिया लोकसभा के आईटी सेल प्रभारी तेज बहादुर पाल की जूतों से जमकर पिटाई कर दी. इस घटना के बाद देवरिया के आईटी प्रमुख ने अमित शाह को पत्र लिखकर भाजपा विधायक के ख़िलाफ़ शिकायत की है.

तेज बहादुर पाल ने पत्र में लिखा, “16 मई दोपहर लगभग डेढ़ बजे संसदीय कार्यालय देवरिया में बरहज से विधायक सुरेश तिवारी आए और मां-बहन की भद्दी गालियां देने लगे. जिसके बाद मैं कार्यालय के किचिन रूम में चला गया. लेकिन भाजपा नेता वहां भी पहुंच गए और लात-घूसों की बरसात कर दी.”

तेज बहादुर ने आरोप लगाया कि भाजपा विधायक सुरेश तिवारी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है और वे पहले भी अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट को अंजाम दे चुके हैं.”

ग़ौरतलब है कि यह पहला मामला नहीं है जब भाजपा नेताओं ने जूता कांड को अंजाम दिया है. इससे पहले भाजपा नेताओं के बीच मामूली बहस लात-घूसों की मार-पीट में तबदील हो गई थी.

इसे भी पढ़ें- शर्मनाकः मंच पर आपस में भिड़े भाजपा नेतामौका देख हाथपाई में कूद पड़े राज्य मंत्रीदेखें विडियो

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+