कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

CRPF जवान की अंतिम विदाई में हंसते रहे भाजपा सांसद साक्षी महाराज, देखें विडियो

एक ट्विटर यूजर ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि भाजपा सांसद जश्न मना रहे हैं.

पुलवामा आतंकी हमले के बाद देशभर में आक्रोश का माहौल है. देश के अलग-अलग हिस्सों में जवानों को श्रद्धांजलि दी जा रही है. लेकिन, भाजपा के सांसद साक्षी महाराज एक जवान की अंतिम विदाई में हंसते हुए दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर इसके बाद साक्षी महाराज की खूब फ़जीहत हो रही है.

इंडिया टुडे के मुताबिक बीते शनिवार (16 फरवरी) को उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए सीआरपीएफ़ जवान अजीत कुमार की अंतिम विदाई में श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. वहां मौजूद भीड़ के बीच साक्षी महाराज मुस्कुराते हुए नज़र आए और हाथ हिलाकर भीड़ का अभिवादन भी स्वीकार किया.

इस पर कांग्रेस नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने साक्षी महाराज पर हमला बोला है. ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि शर्म तो इन्हें है नहीं.

इसके अलावा कई अन्य लोगों ने भी भाजपा सांसद के इस बर्ताव का विडियो और फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया. एक यूजर ने लिखा कि एक शहीद जवान के पार्थिव शरीर को ले जाते हुए भाजपा सांसद साक्षी महाराज हंसते हुए देखे गए, यह एक शर्मनाक बात है.

https://twitter.com/Rampuniyani1945/status/1096831583514841089

एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसा लगता है कि भाजपा सांसद जश्न मना रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा कि भाजपा सांसद की यह राजनीति शर्मनाक है. भाजपा को शर्मिंदा होनी चाहिए. भाजपा के लोग सिद्धू के बयान पर निशाना साध रहे हैं, लेकिन साक्षी महाराज को कर रहे हैं, वह सिद्धू से ज्यादा ख़तरनाक है.

https://twitter.com/satishkumar1012/status/1096671888452079616

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+