कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

ईवीएम में गड़बड़ी: छत्तीसगढ़ चुनाव में कोई भी बटन दबाओ, वोट भाजपा को ही जाएगा, विडियो देखें.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कथित तौर पर ईवीएम में गड़बड़ी का मामला सामने आया है.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में ईवीएम में कथित तौर पर गड़बड़ी का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल एक विडियो में देखा जा रहा है कि किसी भी उम्मीदवार के नाम के सामने बटन दबाने पर वोट भाजपा के खाते में ही जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल लगभग 2 मिनट के विडियो में देखा जा रहा है कि बसपा उम्मीदवार के नाम पर बटन दबाने पर भाजपा को वोट जा रहा है. विडियो में मौजूद एक शख़्स कहता है कि सुबह ही ईवीएम में गड़बड़ी थी, जिसे दूर करने के बाद फिर से वोटिंग कराई जा रही थी. लेकिन, इसके बावजूद फिर से हर वोट भाजपा को ही जा रहा है.

Bjp का कारनामा सामने आया छत्तीसगड मे वोटींग के दौरान मशीन पकडी जिस मे सारे वोट bjp मे चले गये कोई भी बटन दबाने पर लाईट बी जे पी की जलती है

Atul Gupta ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಗುರುವಾರ, ನವೆಂಬರ್ 15, 2018

ग़ौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव दो चरणों में कराई जा रही है. पहले चरण की वोटिंग बीते हफ्ते पूरी हो चुकी है, दूसरे चरण में 20 नवंबर को मतदान होना है. चुनाव परिणाम 11 दिसंबर को जारी होने हैं. इसी दिन चार अन्य राज्यों के चुनाव परिणाम भी जारी किए जाएंगे. बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ चुनाव में भाजपा को विरोधी लहर का सामना करना पड़ रहा है.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+