कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के एक्सीडेंट पर CM अमरिंदर सिंह ने जताया दुःख, कहा- क्या हम जंगलराज में जी रहे हैं?

बीते रविवार को रायबरेली स्थित गुरबख्श गंज इलाके में एक ट्रक से गाड़ी की भिड़ंत में पीड़ित महिला की चाची, मौसी और ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं पीड़िता गंभीर रूप से घायल है.

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के साथ बीते रविवार को हुए सड़क हादसे पर दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि अगर हम अपनी बेटियों की रक्षा नहीं कर सकते तो हम एक राष्ट्र के रूप में बर्बाद हो जाएंगे.

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा, “क्या हम जंगलराज में जी रहे हैं? अगर हम अपनी बेटियों की रक्षा नहीं कर सकते हैं और उन्हें न्याय नहीं दे सकते हैं तो हम एक राष्ट्र के रूप में बर्बाद हो जाएंगे. मुझे उम्मीद है कि न्यायालय मामले का संज्ञान लेगा और जांच का आदेश देगा. कानून को हर कीमत पर बरकरार रखना चाहिए.”

बता दें कि गैंगरेप पीड़ित महिला रायबरेली जेल में अपने चाचा महेश सिंह से मुलाकात करने जा रही थी. तभी रायबरेली स्थित गुरबख्श गंज इलाके में एक ट्रक से उनकी गाड़ी टकरा गई. जिसमें महिला की चाची, मौसी और ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं पीड़िता गंभीर रूप से घायल है.

भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप है कि उन्होंने उक्त महिला के साथ बलात्कार किया था. साल 2018 के बाद कुलदीप सिंह सेंगर और उनके भाई अतुल सिंह जेल में बंद हैं.

ग़ौरतलब है कि गैंगरेप पीड़िता की मां ने कुलदीप सिंह सेंगर पर एक्सीडेंट करवाने का आरोप लगाया है और इंसाफ की मांग की है.

इसे भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मां ने एक्सीडेंट के लिए BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को ठहराया जिम्मेदार, कहा- उसके आदमी देते थे धमकी

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+