कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

चौथे चरण के मतदान के बाद भाजपा ने मानी हार, PM मोदी ने खुलेआम की ख़रीद-फ़रोख्त की बात- कांग्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दावा करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक उनके सम्पर्क में हैं और भाजपा के चुनाव जीतने के बाद अपनी पार्टी छोड़ देंगे.

तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायकों के संपर्क में होने से जुड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर कांग्रेस ने उन पर हमला बोला और दावा किया कि अब साफ हो चुका है कि भाजपा ने हार मान ली है.

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह सवाल भी किया कि क्या प्रधानमंत्री मोदी ने खुलेआम खरीद-फरोख्त की बात नहीं की है?

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘मोदी जी ने दावा किया है कि वह तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायकों से संपर्क साधे हुए है. क्या ये खरीद फरोख्त नहीं है ? क्या ये खुलेआम ख़रीद फ़रोख़्त की बात नहीं है ? क्या ये भाजपा का राजनैतिक दीवालियापन नहीं दर्शाता है ?’’

सुरजेवाला ने दावा किया, ‘‘साफ़ है कि आज चौथे चरण के बाद भाजपा ने पक्का हार मान ली है.’’

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम चुनाव के बीच सोमवार को एक सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक उनके सम्पर्क में हैं और भाजपा के चुनाव जीतने के बाद अपनी पार्टी छोड़ देंगे.

मोदी ने साथ ही तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी पर भाई-भतीजावाद करने का आरोप लगाया और इस बात पर जोर दिया कि वह अपने भतीजे को पश्चिम बंगाल में राजनीतिक रूप से स्थापित करना चाहती हैं.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+