कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

ज्योतिरादित्य और प्रियंका को सिर्फ 2 महीने के लिए नहीं भेजा, हर जगह फ्रंटफुट पर खेलेगी कांग्रेस: राहुल गांधी (विडियो देखें)

राहुल गांधी ने कहा कि प्रियंका गांधी का राजनीति में आने का फ़ैसले का मायावती जी और अखिलेश यादव के गठबंधन से कोई लेना देना नहीं है.

प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में लाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी हर जगह फ्रंट फुट पर खेलना चाहती है, इसलिए प्रियंका गांधी अब राजनीति में सक्रिय हो गई हैं.

राहुल गांधी ने कहा कि प्रियंका गांधी का राजनीति में आने का फ़ैसले का मायावती जी और अखिलेश यादव के गठबंधन से कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई भाजपा से है और जरूरत पड़ने पर हम मायावती जी और अखिलेश यादव जी का पूरा साथ देंगे. उन्होंने कहा कि हमें मायावती जी और अखिलेश जी से पूरा प्यार है अगर वे हमसे बात करना चाहते हैं तो आगे बात करेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रियंका और ज्योतिरादित्य को उत्तर प्रदेश में सिर्फ दो महीने के लिए नहीं भेजा है, बल्कि वे लोग अब उत्तर प्रदेश की दिशा बदलने के लिए काम करेंगे.

प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि यह फ़ैसला प्रियंका के ऊपर है. हमारी कोशिश है कि हम हर जगह फ्रंट फुट पर खेलेंगे.

राहुल गांधी ने कहा कि मायावती जी और अखिलेश यादव जी से हमारे विचार काफी मिलते-जुलते हैं और जहां भी जरूरत होगी हम उनका साथ भाजपा को हराने के लिए देंगे.

राहुल गांधी ने कहा कि प्रियंका मेरी बहन है और उनके राजनीति में आने से बहुत खुशी है.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+