कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

दिल्लीः ट्रेन में लोगों ने कश्मीरी युवकों के साथ की मार-पीट, कहा- तुम्हें यहां नहीं रहने देंगे

सीपीएम नेताओं ने मारपीट के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज करवाई गई है.

पुलवामा आतंकी हमले के बाद देशभर से कश्मीरियों पर लगातार हमले की ख़बरें सामने आ रही है. ताज़ा मामला दिल्ली का है जहां एक ट्रेन में शॉल बेच रहे तीन कश्मीरियों को लोगों ने अपने गुस्से का शिकार बनाया.

हालांकि इन कश्मीरी युवकों की मदद के लिए सीपीएम के नेता आगे आए और उन्होंने युवकों की पिटाई के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज करवाई.

न्यूज़ प्लेजफॉर्म की ख़बर के अनुसार सीपीएम नेता सुभाषिनी अली ने बताया कि लोगों ने कश्मीरी युवकों को ट्रेन में गन्दी गालियां दी और कहा कि तुम हमारे लोगों के ऊपर हमला करते हो इसलिए तुम्हें यहां रहने नहीं दिया जाएगा.

उन्होंने आगे कहा कि राजनीति दल इस माहौल का इस्तेमाल चुनाव के लिए करना चाहते हैं. देश के लिए इससे घटिया बात नहीं हो सकती.

इसे भी पढ़ें- CRPF जवानों की शहादत का राजनीतिक लाभ लेने में लगी BJP, गुजरात के नेता ने कहा- लोगों की भावनाओं को वोटों में बदलो

ग़ौरतलब है कि कश्मीरियों पर हो रहे हमलों को रोकने के लिए सीआरपीएफ ने हेल्पलाइन तक जारी कर दी लेकिन बावजूद इसके नफरत की यह ज्वाला बुझने का नाम नहीं ले रही है.

एक तरफ मातृभूमि की रक्षा करने के लिए कश्मीरी युवक भारतीय सेना में भर्ती होने आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ देश उनके ख़िलाफ़ रोष उत्पन्न कर रहा है.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+