कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

बीमारी में काम करते हुए पर्रिकर की तस्वीरें सत्ता के लालच का खुलासा करती हैं- पूर्व संघ प्रमुख सुभाष वेलिंगकर

सुभाष वेलिंगकर ने कहा है कि गोवा की जनता शासक की कमी से जूझ रही है.

गोवा आरएसएस के पूर्व प्रमुख सुभाष वेलिंगकर ने खराब स्वस्थ्य के बाबजूद सीएम पद ना छोड़ने को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पर तंज कसा है. सुभाष वेलिंगकर ने कहा है कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की जो तस्वीरें, भाजपा और राज्य सरकार की एजेंसियों द्वारा जारी की जा रही हैं, वह मनोहर पर्रिकर के सत्ता से चिपके रहने के लालच का खुलासा करती हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स की ख़बर के अनुसार पणजी में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, वेलिंगकर ने कहा है कि गोवा की जनता शासक की कमी से जूझ रही है. उन्होंने कहा कि, अगर मैं इन परिस्थितियों में उनके साथ होता, तो मैं उन्हें सेवानिवृत होने की सलाह देता. स्वास्थ्य सबसे पहले है.

हालांकि उन्होंने पर्रिकर की तारीफ करते हुए आगे कहा कि पर्रिकर एक करिश्माई नेता है, वह एक अच्छे नेता हैं. पूर्व संघ प्रमुख ने कहा कि प्रभु उन्हें (पर्रिकर) बेहतर स्वास्थ्य और लंबा जीवन दे सकते हैं, लेकिन उनके शरीर की स्थिति ठीक नहीं है. ऐसी स्थिति में वह दो कदम भी नहीं चल सकते. उनके मुंह में नलियों को लगाना पड़ता है. गोवा के लोग भी उन्हें इस तरह नहीं देख सकते हैं. वह कमजोर हैं फिर भी कुर्सी पर चिपके हुए हैं.

आपको बता दें कि वेलिंगकर गोवा में दो दशकों तक आरएसएस के प्रमुख रहे हैं. लेकिन राज्य में अपनी ही सरकार की नीतियों से मतभेद होने के वजह से वह पार्टी से खफा हो गए थे.

 

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+