कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

शर्मनाक: टीवी शो के दौरान भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने तोड़ी भाषा की मर्यादा, कहा- पेटीकोट पहन ले विपक्ष

महिला एंकर द्वारा बार-बार माफ़ी मांगने को कहने पर भी भाजपा प्रवक्ता ने अपनी टिप्पणी के लिए माफ़ी नहीं मांगी.

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने एक टीवी डिबेट शो में बहस के दौरान अभद्र टिप्पणी की है. विपक्षी पार्टी के प्रवक्ता पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए गौरव भाटिया ने पेटीकोट और चूड़ियां पहनने की बात कही है. सबसे शर्मनाक बात यह रही कि महिला एंकर द्वारा बार-बार माफी मांगने को कहने पर भी भाजपा प्रवक्ता ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगी.

दरअसल, एबीपी न्यूज़ के “सीधा संवाद” कार्यक्रम में बहस के दौरान भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस प्रवक्ता रोहन गुप्ता पर टिप्पणी करते हुए कहा कि विपक्ष डरा हुआ है तो जाकर पेटीकोट और चूड़ियां पहन ले. इस पर शो को होस्ट कर रही एंकर ने कड़ा विरोध जताया, और माफ़ी मांगने का दबाव भी बनाया लेकिन भाजपा प्रवक्ता ने माफ़ी नहीं मांगी. उनका कहना था कि उन्होंने किसी गलत भाषा का प्रयोग नहीं किया है. गौरव भाटिया ने आगे कहा कि मैंने जो बात बोली वह सिर्फ एक मुहावरा है.

हालांकि इस टिप्पणी के बाद गौरव भाटिया और एंकर के बीच तीखी बहस शुरू हो गई. यह बहस दिग्विजय सिंह के बयान और एयर स्ट्राइक के मुद्दे पर रखी गई थी.

इसे लेकर वरिष्ठ पत्रकार इंदिरा जयसिंग ने गौरव भाटिया की भर्त्सना की है. उन्होंने कहा है कि यह बयान सेक्सिस्ट है.

बता दें कि पाकिस्तान पर हमले को लेकर भाजपा और विपक्षी दलों के बीच राजनीति तेज हो गई है. भाजपा के नेता चुनावी मंचों से पाकिस्तान में मारे गए आतंकियों की संख्या गिना रहे हैं, दूसरी तरफ विपक्षी नेता मारे गए आतंकियों की संख्या का प्रमाण मांग रहे हैं.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+