कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

मोदी जी पाकिस्तान में बिरयानी खाते हैं, चीन को गले लगाते हैं पर अपने निर्वाचन क्षेत्र को 5 मिनट का समय नहीं देते- प्रियंका गांधी

“जब मैंने लोगों से पूछा तो उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री जी यहां आते तो हैं, लेकिन सिर्फ भाषण देकर चले जाते हैं.”

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने लोकसभा चुनाव में पार्टी की स्थानीय उम्मीदवार डॉली शर्मा के साथ गाज़ियाबाद में रोड शो किया. इस दौरान प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा.

इस रोड शो की खास बात यह रही कि एक विकलांग युवक ने गाज़ियाबाद में प्रियंका गांधी का स्वागत किया.

रोड शो में प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, “मैं 15 दिन पहले वाराणसी गई थी. जब मोदी जी के क्षेत्र में गई तब मैंने भी सोचा था कि प्रधानमंत्री जी ने यहां का गांव-गांव घूमा होगा. लेकिन जब मैंने लोगों से पूछा तो उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री जी यहां आते तो हैं लेकिन सिर्फ भाषण देकर चले जाते हैं.”

प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि, “प्रधानमंत्री मोदी जी दुनिया भर घूम आये हैं. जापान गये वहां गले लगाया, पाकिस्तान गये वहां बिरयानी खायी, चीन गये वहां गले लगाया. लेकिन, वाराणसी के एक ग़रीब परिवार से गले लगते हुए उन्हें किसी ने नहीं देखा.”

प्रियंका ने कहा कि, “यह सुनकर मुझे भी ताज्जुब हुआ कि प्रधानमंत्री जी के पास 5 मिनट का भी समय नहीं था कि वह अपने ही निर्वाचन क्षेत्र के गांवों में घूम सके.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+