कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी की फरीदाबाद में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

पुलिस ने बताया कि चौधरी पर करीब 12 से 15 गोलियां दागी गईं.

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास चौधरी की गुरुवार को अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. हत्यारों की तलाश के लिये पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं.

एसीपी जयबीर राठी ने बताया कि चौधरी पर हमला उस वक्त हुआ जब वह सेक्टर-9 स्थित पीएचसी जिम के बाहर अपनी गाड़ी को पार्क कर रहे थे. इस गोलीबारी में कांग्रेस नेता की मौके पर ही मौत हो गई. हमलावरों ने उनकी गाड़ी के दोनों तरफ से फायरिंग की. उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देकर हमलावर सफेद रंग की गाड़ी में आए थे.

उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर 12 गोलियों के खोखे मिले हैं वहीं सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में हमलावर दिखाई दे रहे हैं. राठी ने बताया कि मामले को देख कर लगता है कि हत्या की साजिश काफी पहले से रची गई थी. इतना ही नहीं, इसके लिए संभवत: रेकी भी की गई होगी क्योंकि विकास चौधरी के जिम आने की बात हत्यारों को पहले से पता थी.

पुलिस ने बताया कि चौधरी पर करीब 12 से 15 गोलियां दागी गईं. वह खुद गाड़ी चलाकर जिम पहुंचे थे, उनके साथ कोई नहीं था. गोलियां उनकी गर्दन, छाती पर मारी गईं। हत्या की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

गोलियों की आवाज सुनते ही जिम में मौजूद पृथला गांव के नवीन सिंह सेक्टर- 9 के कुछ दुकानदारों के सहयोग से चौधरी को सर्वोदय अस्पताल ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस जिम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से अज्ञात हमलावरों की पहचान में जुट गई है. इसके अलावा हमलावरों की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें भी बनाई गई हैं.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+