कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

‘तुम्हें तो पाकिस्तान जाना चाहिए’: बेगूसराय में मुस्लिम फेरीवाले का नाम पूछकर अपराधी ने मारी गोली

कन्हैया कुमार ने कहा- इस तरह के अपराधों को बढ़ावा देने के लिए ऐसे तमाम नेता व उनके राग दरबारी दोषी हैं जो दिन-रात सियासी फ़ायदों के लिए नफ़रत फैलाते हैं.

बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने एक मुस्लिम फेरीवाले को धर्म पूछने के बाद सरेआम गोली मार दिया. यह घटना ज़िले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी की है.

चौथी दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित का नाम मोहम्मद कासिम है. कासिम ने बताया कि कुंभी गांव के पास राजीव नामक अपराधी ने उसका नाम और धर्म पूछा. इसके बाद जब पीड़ित ने अपना नाम मोहम्मद कासिम बताया. तब नाम सुनते ही आरोपी ने गाली-गलौज करते हुए कहा कि तुम्हें तो पाकिस्तान में रहना चाहिए था और उसने पीठ में गोली दाग दी.“

कासिम के अनुसार, “राजीव अपने हाथ में पिस्टल लहरा रहा था, जिसके कारण उसे कोई बचाने नहीं आया. एक गोली दागने के बाद वह पिस्टल में गोली भर रहा था. तभी मैं उसे धक्का देकर वहां से भाग निकला.”

गोली लगने के बाद कासिम ख़ुद वहां से भागकर स्थानीय सरपंच के पास पहुंचा. लेकिन, सरपंच की तरफ से कोई मदद नहीं मिली. इसके बाद कासिम को गंभीर हालत में सदर अस्पताल पहुंचाया गया.

कासिम ने बताया कि आरोपी नशे में धुत था.

बता दें कि, इस मामले को लेकर जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और बेगूसराय से लोकसभा के उम्मीदवार रहे कन्हैया कुमार ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. कन्हैया कुमार ने अपने ट्वीट के जरिए बेगूसराय से भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद गिरिराज सिंह पर निशाना साधा है.

कन्हैया ने ट्वीट कर कहा है, “बेगूसराय में एक मुस्लिम फेरीवाले को पाकिस्तान जाने की बात कहते हुए गोली मार दी गई. इस तरह के अपराधों को बढ़ावा देने के लिए ऐसे तमाम नेता व उनके राग दरबारी दोषी हैं जो दिन-रात सियासी फ़ायदों के लिए नफ़रत फैलाते हैं. अपराधियों को सज़ा दिलाने तक हम चैन से नहीं बैठेंगे.”

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+