कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

हैदराबाद: भाजपा विधायक ने मवेशी ले जा रहे वाहन को रोका, गौरक्षक बनकर दिखाई दबंगई

हैदराबाद के गोशामहल विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजा सिंह पहले से ही भड़काऊ बयानबाजी करते रहे हैं.

अपने उल्टे-सीधे बयानों के लिए मशहूर हैदराबाद के भाजपा विधायक राजा सिंह ने गौ-रक्षक की भूमिका निभाते हुए कथित तौर पर वेधशाला में ले जाए जा रहे 50 से ज़्यादा मवेशियों से भरे एक ट्रक को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया.

घटना के बाद जारी विडियो संदेश में विधायक ने कहा कि ट्रक में अवैध रूप से 57 गाय और बछड़ों को काटने के लिए वधशाला में ले जाया जा रहा था. जानकारी मिलते ही वे गौरक्षकों के अपने समूह के साथ ट्रक तक पहुंचे और गायों को बचा लिया.

न्यूज़मिनट के मुताबिक उन्होंने देशभर के ‘गौ रक्षकों’ से पुलिस की मदद लेते हुए गायों की रक्षा करने को भी कहा. गौरतलब है कि राजा सिंह मुस्लिम समुदाय के खिलाफ़ लगातार ज़हर उगलने के लिए जाने जाते रहे हैं. रोहिंग्या मुस्लिमों को लेकर विवादित टिप्पणी हो चाहे कुरान को प्रतिबंधित करने की मांग हो, विधायक के उल्टे-सीधे बयान हमेशा ही सुर्खियों में आते रहे हैं.

‘पद्मावत’ फ़िल्म के दौरान तेलंगाना के सिनेमाघरों में आग लगाने की धमकी देने के साथ ही उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में बाधा डाल रहे लोगों के सर काट देने तक की बात की थी.

चुनाव आयोग में दिए गए विधायक के हलफनामे के मुताबिक उनपर 43 ऐसे पुलिस केस लंबित हैं, जिनमे दो समुदायों के बीच अलगाव को बढ़ाने और द्वेष फैलाने वाले भाषण देने का उनपर आरोप है.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+