कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

उत्तर प्रदेशः सपा ने भाजपा पर लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप, कहा- सपा के पक्ष में वोट डालने वाली महिला के साथ BJP ने की मारपीट

मुग़लसराय में भाजपा के छात्र नेता पवन सिंह और आकाश पांडे ने मतदाताओं के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है.

लोकसभा चुनाव के आख़िरी चरण के मतदान में उत्तर प्रदेश के चंदौली निर्वाचन क्षेत्र के मुग़लसराय विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ कैप्चरिंग की ख़बर सामने आई है. सपा ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर महिला मतदाता के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है.

बहुजन फॉर इंडिया ने ट्विटर पर एक विडियो साझा किया है. विडियो में कुछ लोग एक व्यक्ति (मतदाता) को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और उसके साथ हाथापाई कर रहे हैं.

बहुजन फॉर इंडिया ने दावा किया है कि गुंडागर्दी करने वाले लोग भाजपा कार्यकर्ता हैं. जिसमें भाजपा छात्र नेता पवन सिंह और आकाश पांडे शामिल हैं. यह दोनों मतदाताओं को गठबंधन के पक्ष में वोट डालने से रोक रहे थे.

समाजवादी पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा, “मुग़लसराय विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 50, 51, 52, 53 पर बूथ कैप्चरिंग करने की कोशिश करते हुए सपा कार्यकर्ताओं को जबरन बूथ से बाहर निकाला गया.”

समाजवादी पार्टी ने आरोप लगाया है कि मुग़लसराय के बूथ संख्या 418 पर सपा के पक्ष में वोट देने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने महिला मतदाता के साथ मारपीट को अंजाम दिया है. इस मामले पर सपा ने चुनाव आयोग से उचित कार्रवाई करने की अपील की है.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+