कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

मध्यप्रदेश: गोरक्षकों ने मुस्लिम जोड़े की लाठी-डंडों से की बर्बर पिटाई, लगवाए जय श्री राम के नारे, देखें विडियो

गोरक्षकों की भीड़ ने पीड़ित व्यक्ति को अपनी पत्नी की चप्पल से पिटाई करने के लिए मजबूर किया.

लोकसभा चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश में भाजपा की जोरदार वापसी हुई है. लेकिन जीत के महज 24 घंटे बाद ही एक मुस्लिम जोड़े को गोमांस ले जाने के शक में बेरहमी से पीटे जाने की घटना सामने आई है. यही नहीं, पीटने के बाद पीड़ितों से जय श्री राम का नारे लगवाए गए है.

दरअसल, इस घटना को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता रचना ढिंगरा ने ट्वीटर पर एक विडियो साझा किया गया है. जिसके मुताबिक़ मध्य प्रदेश के सिवनी में एक मुस्लमान पुरुष को कुछ लोगों की भीड़ लाठी-डंडों से बुरी तरह पीट रही है. यही नहीं भीड़ के द्वारा पीड़ित व्यक्ति को अपनी पत्नी पर भी हमला करने के लिए मजबूर किया गया. वायरल विडियो में पीड़ित व्यक्ति अपनी पत्नी को चप्पलों से मारता हुआ दिखाई दे रहा है. भीड़ में खड़े लोग उसे जय श्री राम बोलने के लिए मजबूर कर रहे हैं. जिसके बाद व्यक्ति जय श्री राम के नाम का जाप शुरू कर देता है.

विडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि भीड़ जोर-जोर से जय श्री राम के नाम का नारा दे रही है. भीड़ में से लोग पीड़ित व्यक्ति को यह कहते सुनाई दे रहे हैं, “जय श्री राम बोल जोर से बोल जय श्री राम.”

रचना ढींगरा ने एक अन्य ट्वीट कर कहा, “कृप्या प्रधानमंत्री मोदी हमें बताएं कि  आप इन गुंडों के ख़िलाफ़ कार्रवाई करेंगे.”

बता दें कि पीएम मोदी के पिछले 5 सालों के कार्यकाल के दौरान देशभर से मुस्लिमों पर बर्बर हमलों की ख़बरें सामने आती रही हैं. बीते दिनों गुड़गांव में होली के दिन कुछ लोगों ने मुस्लिम परिवार के घर में घुसकर लाठी-ड़डों से बर्बर पिटाई को अंजाम दिया था.

न्यूज़सेन्ट्रल24×7  ने इस घटना कोे लेकर सिवनी ज़िले के अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन एसपी, डीएसपी और एसडीओ  ने फोन नहीं उठाया गया. घटना की और जानकारी मिलने पर हम ख़बर अपडेट करेंगे.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+