कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

“पानी आया” की आवाज़ सुन BJP सांसद की सभा छोड़ भागे लोग

पीने के पानी की मार से जूझ रहा महाराष्ट्र का जालना.

महाराष्ट्र के भाजपा अध्यक्ष रावसाहेब दानवे की रैली में मौजूद लोगों ने शुक्रवार को उस वक्त अपनी सीट छोड़ दी, जब सूखे की मार झेल रहे जालना लोकसभा क्षेत्र में उन्हें ‘पानी आया’ (पानी की आपूर्ति वापस आ गयी) की पुकार सुनाई दी.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार भाजपा नेता जालना निर्वाचन क्षेत्र के मुकुंदवाड़ी के रामनगर इलाके में अपने प्रचार कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर वहां पहुंचे थे.

बता दें कि जालना महाराष्ट्रा के सबसे सूखा प्रभावित क्षेत्रों में से एक है. लोकसभा चुनाव में जालना निर्वाचन क्षेत्र में दानवे के सामने कांग्रेस उम्मीदवार विलास ऑटोडे हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, दानवे मतदाताओं को संबोधित कर रहे थे. इसी बीच एक लड़के ने चिल्लाते हुए बोला ‘पानी आया’. यह आवाज़ सुनते ही रैली में उपस्थित लोग अपनी सीट से उठ खड़े हुए और पानी भरने के लिए दौड़ पड़े.

भाजपा नेताओं ने कथित तौर पर इस घटना को ग़लत बताने की कोशिश की. साथ ही यह स्वीकार करने से इनकार कर दिया कि इस क्षेत्र में लोग सूखे की मार झेल रहे हैं. इस घटना पर बीजेपी ने कहा कि महज़ कुछ लोग ही कार्यक्रम स्थल को छोड़ कर गए थे.

टाइम्स् ऑफ इंडिया के रिपोर्ट मुताबिक पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि वाकई शहर में पानी की गंभीर समस्या पैदा हुई है.

रिपोर्ट के अनुसार पानी की अनियमित आपूर्ति के ख़िलाफ़ जालना में कई विरोध प्रदर्शन भी हुए हैं. इस सप्ताह के शुरुआत में भी कथित तौर पर क्षेत्र के निवासियों ने रास्ता रोको अभियान चलाकर तथा टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया था.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+