कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

#MainBhiChowkidar: PM मोदी का अभियान नियंत्रण से बाहर है, सोशल मीडिया पर हुई फ़जीहत, डिलीट करना पड़ा ट्वीट

पीएम मोदी के ट्वीटर हैंडल से नीरव मोदी और अन्य फ़र्जी अकाउंट को टैग करते हुए  कैंपेन में शामिल होने के लिए धन्यवाद कहा गया था.

प्रधानमंत्री मोदी ने बीते दिन ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन की शुरूआत करते हुए ख़ुद को देश का  चौकीदार बताया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर #MainBhiChowkidar ट्रेंड करने लगा.

पीएम ने इस कैंपेन के तहत ट्वीट कर लिखा कि, इस देश का हर व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों के ख़िलाफ़ लड़ रहा है, वह चौकीदार है. देश को आगे बढ़ाने के लिए जो व्यक्ति कठिन परिश्रम कर रहा है, वह चौकीदार है. मैं अकेला नहीं हूं.

लेकिन पीएम मोदी चुनावी अभियान उन्हीं पर भारी पड़ गया. पीएम मोदी के ट्वीटर हैंडल से नीरव मोदी और अन्य फ़र्जी अकाउंट को टैग करते हुए  कैंपेन में शामिल होने के लिए धन्यवाद कहा गया था. जिसके बाद सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने पीएम मोदी को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीटर हैंडल से कुछ अन्य अकाउंट और पैरोडी अकांउट ऑटो रिप्लाई में टैग हो गए. इसके बाद  #MainBhiChowkidar का  उपयोग करने पर पैरोडी अकांउट से अन्य लोगों को भी रिप्लाई जाने लगा. जिसकी वजह से भाजपा की सोशल मीडिया पर फ़जीहत हो गई.

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा कि मोदी जी आपने ट्वीट क्यों डिलीट किया? अगर आप चौकीदार हो सकते हैं  तो नीरव मोदी क्यों नहीं? #ChowkidaarChorHai

https://twitter.com/divyaspandana/status/1106895593673314304

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा कि  प्रिय मोदी जी, मैं समझ सकता हूं कि आपने नीरव मोदी को ट्वीट किया, क्योंकि आपके लिए पुरानी दोस्ती का कुछ मतलब है.

ध्रुव राठी ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा के किसी मूर्ख आदमी ने सोचा होगा कि इस हैशटैग का उपयोग कर ट्वीट करने वाले हर व्यक्ति को मोदी के आधिकारिक खाते से स्वचालित जवाब देना अच्छा विचार होगा.

ग़ौरतलब है कि सोशल मीडिया पर खिल्ली उड़ने के बाद आखिरकार भाजपा को यह ट्वीट डिलीट करना पड़ा.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+