कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

चुनाव देख योजना का शिलान्यास कर गए भाजपा विधायक, महीनों बाद भी काम शुरू नहीं

सागर के विधायक शैलेंद्र जैन और नरयावली विधायक प्रदीप लारिया ने अधूरे निर्माण में ही किया लोकार्पण

मध्यप्रदेश के सागर में भाजपा विधायकों ने वोट बैंक को बढ़ाने के लिए भूमिपूजन कर विकास कार्यों की सूची को लंबा करने की पूरी कोशिश की है. जिनमें लाखों-करोड़ों रुपये में तैयार होने वाली नाली-सड़कों के निर्माण कार्य शामिल हैं. विकास कार्यों के जरिए जनता का मन लुभाने के लिए भाजपा विधायकों द्वारा निर्माण कार्यों के लिए भूमिपूजन भी किया गया था. लेकिन अब तक किसी भी निर्माण का कार्य शुरू नहीं हुआ है.

पत्रिका की ख़बर के अनुसार भूमिपूजन को जल्द से जल्द करवाने में सागर विधायक शैलेंद्र जैन और नरयावली विधायक प्रदीप लारिया सबसे आगे हैं. विधायक लारिया ने विकास कार्यों में अपना नाम आगे रखने के लिए अधूरे निर्माण वाली बिजली कंपनी के सबस्टेशन का शिलान्यास कर दिया था. वहीं दूसरी ओर विधयाक जैन ने अधूरे सिटी फॉरेस्ट का लोकार्पण कर विकास कार्यों में अपनी उपलब्धि जनता को गिनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

वोट बैंक को बढ़ाने के लिए ढाई महीने पहले सागर विधायक शैलेंद्र जैन ने तिलकगंज जाने वाले मार्ग का भूमिपूजन किया था. नरयावली विधायक जैन ने शासकीय महाविद्यालय 28 नंबर रेलवे गेट और छोटी सड़कों के निर्माण के लिए भूमिपूजन किया था. विधायकों ने निर्माण कार्यों के पूरा होने से पहले ही उन्हें विकास कार्यों की सूची में जोड़कर लोगों से वोट भी मांग लिए हैं. लेकिन विडम्बना है कि विधायकों द्वारा भूमिपूजन किए स्थानों का निर्माण कार्य अब तक प्रांरभ नहीं हुआ है.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+