कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

मध्यप्रदेशः BJP ‘कमल शक्ति’ प्रभारी ने महापौर का अंगूठा तोड़ा, चुनाव के बाद सबक सिखाने की दी धमकी

महापौर ममता पांडेय ने सिविल लाइन थाने में कमल शक्ति की प्रभारी नीता सोनी के ख़िलाफ़ मामला दर्ज करवाया है.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एक तरफ भाजपा नेता चुनावी प्रचार में लगे हुए हैं वहीं दूसरी ओर भाजपा प्रभारी एक-दूसरे पर आरोप लगाकर मारपीट पर उतारू हो रहे हैं. ताज़ा मामला मध्य प्रदेश के सतना का सामने आया है. जहां भाजपा ‘कमल शक्ति’ प्रभारी ने महापौर ममता पांडेय पर कांग्रेस का प्रचार करने का आरोप लगाते हुए उनका अंगूठा तोड़ दिया. दरअसल बीते साल भाजपा ने राज्य में महिला मतदाताओं को लुभाने और सोशल मीडिया में प्रचार के लिए ‘कमल शक्ति’ ईकाई का गठन किया था.

इस घटना को लेकर ममता पांडेय ने सिविल लाइन थाने में कमल शक्ति की प्रभारी नीता सोनी के ख़िलाफ़ मामला दर्ज करवाया है.

राज एक्सप्रेस अख़बार  के मुताबिक महापौर ममता पांडेय ने आरोप लगाया है कि बीते बुधवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रभारी नीता सोनी उनका अंगूठा तोड़ दिया और चुनाव के बाद उन्हें देख लेने की धमकी दी थी.

दरअसल बीते बुधवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज एक कार्यक्रम के लिए सतना पहुंची थी. कार्यक्रम से पहले वह खाने खाने के लिए होटल भरहुत गई. जहां महापौर ममता पांडेय, नीता सोनी समेत अन्य भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया.

राज एक्सप्रेस अख़बार  के मुताबिक सुषमा स्वराज के आने के बाद ममता पांडेय उनसे बातचीत करने लगी. इसी बीच भाजपा नेता नीता सोनी वहां पहुंची. उन्होंने महापौर ममता पांडेय पर कांग्रेस का प्रचार करने का आरोप लगाया और चुनाव के बाद देख लेने की धमकी दी.

जब ममता पांडेय ने आरोपों पर विरोध जताया तो नीता सोनी ने उनका हाथ पकड़कर मरोड़ दिया. जिसकी वजह से ममता के हाथ के अंगूठे में फैक्चर हो गया.

महापौर ने कहा कि वह इस विवाद को वह भूल जाती लेकिन नीता सोनी ने उन्हें चुनाव के बाद देख लेने की धमकी दी है. जिसकी वजह से वह पुलिस में एफआईआर दर्ज करा रही हैं.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+