कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

देश को ऐसे अधिकारी की जरूरत, जो तानाशाह PM के सामने घुटने ना टेके, नमो टीवी के प्रसारण पर प्रसार भारती के पूर्व चेयरमैन ने EC पर बोला हमला

चुनाव आयोग की मौजूदा स्थिति को लेकर शर्मिंदा हैं और इसने सरकार के सामने घुटने टेक दिए हैं.

देश में आदर्श आचार संहिता लागू होने के बावजूद “नमो टीवी” चैनल के प्रसारण को लेकर प्रसार भारती के पूर्व सीईओ जवाहर सिरकार ने चुनाव आयोग पर करारा हमला बोला है.

नमो टीवी को लेकर छपे फ्रंटलाइन की एक ख़बर को साझा करते हुए सिरकार ने कहा है कि देशभर की नज़र अब चुनाव आयोग पर टिकी है. उन्होंने कहा कि हम चुनाव आयोग की मौजूदा स्थिति को लेकर शर्मिंदा हैं और इसने सरकार के सामने घुटने टेक दिए हैं.

पूर्व चुनाव आयोग तिरूनेल्लाई नारायण अय्यर सेशन के बारे में बताते हुए सिरकार ने कहा कि हमें हर समय उनकी तरह मजबूत अधिकारी जरूरत नहीं होती, लेकिन हमें एक ऐसे अधिकारी की जरूरत जरूर है, जो तानाशाह प्रधानमंत्री के सामने ना झुके.

इससे पहले विपक्षी दलों और मीडिया के दबाव के बाद चुनाव आयोग ने नमो टीवी को लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से सवाल पूछे थे.

टाटा स्काई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सत्यापित किया है कि नमो टीवी एक समाचार चैनल है, जो राष्ट्रीय राजनीति से जुड़ी ख़बरें देता है,

हैरानी की बात यह है कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की वेबसाइट पर 901 चैनलों की लिस्ट में नमो टीवी का नाम शामिल नहीं है.

 

 

 

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+