कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

श्मशान घाट की ज़मीन को भी हड़प गए भाजपा सांसद साक्षी महाराज, कोर्ट ने भेजा गिरफ़्तारी का वारंट

साक्षी महाराज ने 2012 में श्मशान की ज़मीन का बैनामा धोखाधड़ी से अपने नाम करवा लिया था.

उन्नाव के सांसद और भाजपा नेता साक्षी महाराज का नाम धोखाधड़ी मामले में सामने आया है. ज़मीन हड़पने और धोखाधड़ी के एक मामले में कोर्ट ने उनके ख़िलाफ़ गिरफ़्तारी वारंट जारी किया है.

बोलता हिंदुस्तान की ख़बर के अनुसार साक्षी महाराज ने श्मशान घाट की ज़मीन का बैनामा को धोखाधड़ी करके अपने नाम करवा लिया था. कोर्ट ने इस मामले में भाजपा सांसद समेत पांच अन्य आरोपियों प्रेम सिंह, मुकेश कुमार, जय प्रकाश, चोखेलाल के ख़िलाफ़ गैर जमानती वारंज जारी किया है. एमपी-एमएलए कोर्ट के न्यायधीश पवन कुमार तिवारी ने सभी आरोपियों को गिरफ़्तार करके कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है.

श्मशान घाट की ज़मीन का बैनामा धोखाधड़ी से अपने नाम करवाने का यह मामला 2012 का है. इस मामले में कोतवाली एटा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. जांच के बाद पुलिस ने आरोप पत्र कोर्ट में पेश किया था. कोर्ट ने आरोप पत्र में साक्षी महाराज के साथ अन्य 5 लोगों को दोषी पाया था.

इधर अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद भी आरोपी कोर्ट में पेश नहीं हो रहे थे. जिससे कोर्ट का समय बर्बाद हो रहा था. इसके बाद सख्ती दिखाते हुए कोर्ट ने भाजपा सांसद समेत अन्य 5 आरोपियों को गिरफ़्तार करके कोर्ट में पेश करने का वारंट जारी कर दिया. इस मामले में अगली सुनवाई 12 मार्च को होगी.

न्यूज़सेंट्रल24x7 को योगदान दें और सत्ता में बैठे लोगों को जवाबदेह बनाने में हमारी मदद करें