कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले मोदी जी के सामने BJP नेता ने महिला मंत्री से कर दी बदतमीजी

त्रिपुरा के मंत्री मनोज कांति देब ने अपनी महिला समकक्ष की कमर में आपत्तिजनक ढंग से हाथ डाली है.

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मौज़ूदगी में त्रिपुरा के मंत्री और भाजपा नेता मनोज कांति देब ने अपनी महिला साथी को आपत्तिजनक तरीके से छुआ. इसे लेकर त्रिपुरा की मुख्य विपक्षी पार्टी वाम मोर्चा उक्त मंत्री पर कार्रवाई करने की मांग कर रहा है.

एनडीटीवी की ख़बर के मुताबिक वाम मोर्चा के नेताओं ने सार्वजनिक स्थल पर इस तरह के दुर्व्यवहार के लिए भाजपा नेता पर कार्रवाई की मांग की है. वाम मोर्चा के प्रदेश संयोजक बिजन धर का कहना है, “मनोज कांति देब पर निश्चित तौर पर कार्रवाई करनी चाहिए और उनकी गिरफ्तारी की जानी चाहिए. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब और अन्य सीनियर नेताओं की मौज़ूदगी में महिला मंत्री के साथ बदतमीजी की है.

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर साफ तौर पर दिख रहा है कि मनोज कांत देब ने आदिवासी नेता और सामाजिक कल्याण और सामाजिक शिक्षा मंत्री सांतना चाकमा के कमर में हाथ डाली है. उन्होंने कहा है कि पिछले 11 महीने में त्रिपुरा में महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाओं में वृद्धि हुई है.

इस मामले में भाजपा के प्रवक्ता नवेन्दु भट्टाचार्य का कहना है कि भाजपा के ख़िलाफ़ कोई मुद्दा नहीं मिलने के कारण वाम मोर्चा भाजपा मंत्री का चरित्र हनन करने की कोशिश कर रही है.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+