कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

मोदी जी ने भरी सभा में बोला सफेद झूठ, कहा- राहुल गांधी ने सवाल पूछने पर पत्रकार को थप्पड़ मारा

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि ऑगस्ता वेस्टलैंड मामले में सवाल पूछने पर राहुल गांधी ने पत्रकार को थप्पड़ मारा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को देहरादून में अपने चुनावी रैली में एक नया झूठ बोला है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक पत्रकार को सवाल पूछने के कारण थप्पड़ मारा है.

देहरादून के परेड मैदान में जनसभा को संबोधित करते वक्त राहुल गांधी का नाम लिए बगैर पीएम मोदी ने कहा, “मैंने सुना है कि ‘नामदार’ से जब ऑगस्ता वेस्टलैंड में कथित भ्रष्टाचार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने पत्रकार को थप्पड़ मारकर भगा दिया.”

इसके बाद पीएम मोदी ने कहा, “जब उनके (राहुल गांधी के) पैरों तले ज़मीन खिसक रही है, तब वह शांतिदूत पत्रकारों के साथ इस तरह का व्यवहार कर रहे हैं.”

नेशनल हेराल्ड के मुताबिक कुछ स्थानीय समाचार पत्रों ने प्रधानमंत्री के इस बयान की ख़बर छापी है. जबकि कई अन्य समाचार पत्रों ने पीएम के इस बयान को नज़रअंदाज किया.

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार और शुक्रवार को अपना अधिकांश वक्त केरल और महाराष्ट्र में बिताया था. समाचार एजेंसी मुंबई ब्यूरो और पीएम मोदी के बयान पर ख़बर छापने वाले अन्य मीडिया संस्थानों ने राहुल गांधी से कोई बातचीत नहीं की.

केरल में मीडिया के सामने राहुल गांधी ने पीएम मोदी के इस बयान को लेकर अनभिज्ञता ज़ाहिर की. नेशनल हेराल्ड के संवाददाता ने देहरादून से यह ख़बर देते हुए दावा किया कि उसने पीएम को यह बयान देते हुए सुना था. हालांकि, देहरादून और अन्य ज़गहों पर मीडिया ने पीएम के इस बयान को ऩजरअंदाज कर दिया है.

प्रधानमंत्री मोदी की तरफ़ से जानबूझकर झूठे बयान देने से कई सवाल खड़े होते हैं.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+