कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

तमिलनाडु: पीएम मोदी के चुनावी आगाज से पहले ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #GoBackModi

इतनी बड़ी संख्या में प्रधानमंत्री मोदी का विरोध केंद्र सरकार की कथित विफलता की तरफ इशारा करता है.

लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (27 जनवरी) तमिलनाडु के मदुरै दौरे पर रवाना होने वाले हैं. लेकिन इस दौरे से पहले ही सोशल मीडिया पर मोदी वापस जाओ के जरिए लोगों ने पीएम मोदी के आने का विरोध करना शुरू कर दिया है.

एनडीटीवी की ख़बर के अनुसार पीएम मोदी के मदुरै में एम्स अस्पताल की आधारशीला रखने वाले हैं. लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के मदुरै पहुंचने से पहले उनका विरोध शुरू हो गया है. ट्वीटर यूजर्स पेरियार द्वारा ‘गो बैक मोदी’ कहते हुए कार्टून ट्वीट कर रहे हैं. कुछ कार्टूनों में पीएम मोदी को भगवा रंग की जैकेट में दिखाया गया है. ट्विटर ही नहीं बल्कि फ़ेसबुक पर भी गो बैक मोदी का पोस्ट कभी टेंड में चल रहा है.

ग़ौरतलब है कि इतनी बड़ी संख्या में प्रधानमंत्री मोदी का विरोध केंद्र सरकार की कथित विफलता की तरफ इशारा करता है. तमिलनाडु के लोगों में कुछ मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के ख़िलाफ़ नाराज़गी है. तूतीकोरिन में स्टरलाइट प्रदर्शन के दौरान गोलीबारी पर भी प्रधानमंत्री मोदी का चुप रहना और कावेरी जल मामले को लेकर केंद्र सरकार के रवैया विरोध की वजह बना हुआ है.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा है. इससे पहले भी पिछले साल अप्रैल में जब उन्होंने डिफेंस एक्सपो के लिए चेन्नई का दौरा किया था, तब भी #GoBackModi काफी ट्रेंड में था.

न्यूज़सेंट्रल24x7 को योगदान दें और सत्ता में बैठे लोगों को जवाबदेह बनाने में हमारी मदद करें
You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+