कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

पुलवामा हमले के अगले दिन ही रैली करने पहुंचे PM मोदी, सोशल मीडिया पर पड़ी लताड़

प्रधानमंत्री मोदी ने वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के बाद झांसी में एक जनसभा को संबोधित किया.

जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले से देश ग़मगीन है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भी एक रैली को संबोधित किया. वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के बाद प्रधानमंत्री ने झांसी में एक जनसभा को संबोधित भी किया है. इसे लेकर सोशल मीडिया में लोगों ने प्रधानमंत्री के प्रति अपनी नाराज़गी दिखाई है.

पीएम मोदी द्वारा रैली के संबोधन पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर निशाना साधा है. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि देश के बहादुर जवानों के प्राण जाए, लेकिन पीएम मोदी का पीआर न जाए. शर्मनाक

एक यूजर ने लिखा कि ये लोग राष्ट्रीय त्रासदी पर चुनाव जीतते हैं.

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि कम से कम आज तो रूक जाते पीएम जी.

वहीं एक ट्विटर यूजर ने प्रधानमंत्री मोदी और गोदी मीडिया पर जमकर हमला बोला है. ट्वीट में उसने लिखा है कि अरे यार आज तो डबल मौका मिलेगा पाकिस्तान के ख़िलाफ़ डायलॉग मारने का, छोड़ेंगे थोड़ी और मीडिया भी तैयार है ब्रेकिंग न्यूज़ चलाने के लिए कि पीएम ने ये कहा, समझा करो भाई हकीकत और है.

https://twitter.com/bharatthakkar6/status/1096278933459193857

एक ट्वीटर यूजर ने लिखा कि सिर्फ प्रचार मंत्री हैं. देश के जवानों के लिए कितनी संवेदनहीन सरकार है ये.

https://twitter.com/ChorChokidar/status/1096280112805203968

वहीं भाजपा के देशप्रेम पर ताना मारते हुए एक यूजर ने लिखा कि वाह रे देशप्रेमी, एक कल रात लाइव नाच गाना और एक ढोंगी केरल में और एक तड़ीपार प्रचार कर रहे थे. देशभक्ति इन लोगों से सीखो

जेएनयू मामले में मोदी सरकार पर तंज कसते हुए एक यूजर ने लिखा कि बुरे दिनों में आतंकी हमले के बाद कांग्रेस के मंत्रियों से इस्तीफ़े मांगे जाते हैं. सत्ता में बैठे लोगों की जवाबदेही तय होती थी. अच्छे दिनों में बस जेएनयू वालों को कोस कर दिल हल्का किया जाता है.

वहीं मोदी सरकार की जुमलेबाजी को लेकर ट्वीटर उपयोगकर्ता ने लिखा कि देश के जवान शहीद होते हैं तो होते रहे. झूठे प्रचार और जुमलों से जनता को बेवकूफ़ बनाकर वोट लेना, फिर अडाणी-अंबानी की सेवा करना यही साहेब का धर्म है यही जीवन है.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+