कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

राहुल गांधी ने गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर से की मुलाकात, उनके स्वास्थ्य की ली जानकारी

राहुल गांधी ने गोवा में कांग्रेस विधायकों के साथ अनौपचारिक चर्चा भी की.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को गोवा विधानसभा परिसर में मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. 63 वर्षीय मनोहर पर्रिकर काफी समय से अग्नाशय की बीमारी से पीड़ित हैं.

इस मुलाकात से एक दिन पहले ही राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस द्वारा राफ़ेल मुद्दे पर केंद्र सरकार पर हमला करने लिये ”गोवा ऑडियो टेप” प्रामाणिक है और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के पास इस मुद्दे से जुड़े बहुत सारे विस्फोटक रहस्य हैं, जिसकी वजह से वह पीएम मोदी पर नियंत्रण रखते हैं.

गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा के संबोधन के बाद कांग्रेस के विधायकों ने उनके अभिभाषण का बहिष्कार किया. जिसके चलते सदन की कार्यवाही स्थगित की गई. इसके बाद राहुल गांधी दोपहर के करीब विधानसभा परिसर पहुंचे. वहां पहुंचने के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री के चैम्बर में उनसे मुलाकात की. विपक्षी लॉबी में कांग्रेस विधायकों से मुलाकात करने के 10 मिनट बाद राहुल चले गए.

गोवा कांग्रेस के नेता चंद्रकांत कावलेकर ने राहुल गांधी की पर्रिकर के साथ मुलाकात को लेकर कहा कि  “यह पर्रिकर की तबीयत जानने के लिये हुई मुलाकात थी. उनके स्वास्थ्य के अलावा कोई और बातचीत नहीं हुई.”

कावलेकर ने आगे बताया कि राहुल गांधी ने गोवा में कांग्रेस विधायकों के साथ अनौपचारिक चर्चा भी की क्योंकि वह अगले महीने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए आएंगे.

पीटीआई इनपुट्स पर आधारित

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+