कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

राफेल सौदा: राहुल ने PM मोदी पर दागे सवाल- CBI चीफ को बर्खास्त करने की क्या थी जल्दबाज़ी ?

राहुल गांधी ने पूछा कि प्रधानमंत्री सीबीआई चीफ़ को अपने केस को चयन समिति के सामने पेश करने की अनुमति क्यों नहीं देंगे?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफ़ेल सौदे को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी से दो सवाल पूछे हैं. उन्होंने पूछा कि पीएम मोदी सीबीआई चीफ को बर्खास्त करने में इतनी जल्दबाजी क्यों कर रहे हैं ?, तो दूसरा सवाल गांधी ने पूछा कि वह सीबीआई चीफ़ को अपने केस को चयन समिति के सामने पेश करने की अनुमति क्यों नहीं देंगे? और इसका जवाब है-राफेल.

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, कि ‘मोदी जी से ससम्मान यह कहना चाहता हूं कि हमारी संस्कृति में महिलाओं के सम्मान की शुरुआत घर से होती है.’ उन्होंने कहा, ‘बातों को घुमाना बंद करिए. मर्द बनिए और मेरे सवाल का जवाब दीजिए कि जब आपने वास्तविक राफेल सौदे को बदला तो क्या रक्षा मंत्रालय और वायुसेना ने आपत्ति जताई थी? हां? या ना?’

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने राफ़ेल डील को लेकर पहले भी पीएम मोदी को बहस की चुनौती दी थी. राहुल ने बीते गुरुवार को राफेल मुद्दे पर मोदी को 20 मिनट तक डिबेट करने की चुनौती दी थी. राहुल गांधी ने कहा थी कि मुझे पीएम के साथ राफ़ेल पर आमने-सामने सिर्फ 20 मिनट बहस करने दें. मगर उनमें हिम्मत नहीं है. वहीं, उन्होंने रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण पर भी लोकसभा में झूठ बोलने का आरोप भी लगाया था.

इसे भी पढ़ें– प्रधानमंत्री मोदी को राहुल गांधी ने दी खुली चुनौती: 20 मिनट के लिए आमने सामने बहस करने आ जाइए मोदी जी

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+