कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

राहुल गांधी ने बाबा साहब को किया नमन, कहा- संविधान के सिद्धांतों न्याय, स्वतंत्रता, समानता और भाईचारे के प्रति खुद को करें समर्पित

राहुल गांधी ने कहा कि ऐसे लोग जो बाबा साहब को इस दिन श्रद्धांजलि देते हैं, लेकिन दूसरी ओर बाबा साहब के उन सिद्धांतों को कमजोर करने का काम करते हैं, वे लोग बाबा साहब का अपमान करते हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती के मौके पर उन्हें याद किया है. राहुल गांधी ने कहा है कि बाबा साहब की जयंती पर हम संविधान के चार सिद्धांतों न्याय, स्वतंत्रता, समानता और भाईचारे को स्थापित करने के लिए फिर से समर्पित हों.

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, “बाबा साहब की जयंती के मौके पर हमलोग संविधान के चार सिद्धांतों न्याय, स्वतंत्रता, समानता और भाईचारे प्रति खुद को समर्पित करें.” आगे राहुल गांधी ने कहा कि ऐसे लोग जो बाबा साहब को इस दिन श्रद्धांजलि देते हैं, लेकिन दूसरी ओर बाबा साहब के उन सिद्धांतों को कमजोर करने का काम करते हैं, वे लोग बाबा साहब का अपमान करते हैं.

बता दें कि मोदी सरकार में देश के दलितों और पिछड़ों के साथ अत्याचार की घटनाएं बढ़ी हैं. भाजपा शासित कई राज्यों से दलित परिवारों को बुरी तरह पीटे जाने और अपमानित करने की ख़बरें सामने आती रहती हैं.

न्यूज़सेंट्रल24x7 को योगदान दें और सत्ता में बैठे लोगों को जवाबदेह बनाने में हमारी मदद करें
You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+