कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

वोट मांगने गए थे भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन, लोगों ने काले झंडे दिखाकर भगाया

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन जयपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

राजस्थान के जयपुर में भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भारी विरोध का सामना करना पड़ा. सभा में मौजूद लोगों ने हुसैन को काले झंडे दिखाते हुए विरोध प्रदर्शन किया.

ईनाडु इंडिया की ख़बर के मुताबिक हुसैन आदर्श विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी को समर्थन देने की अपील करते हुए सभा को संबोधित कर रहे थे. लेकिन, मंच पर पहुंचते ही सभा में मौजूद लोगों ने भाजपा प्रवक्ता को काले झंड़े दिखाते हुए शाहनवाज हुसैन मुर्दाबाद के नारे लगाए.

हुसैन ने विरोध प्रदर्शन के दौरान लोगों से शांति बनाए रखने की अपील भी की. लेकिन, लोगों को शांत न होता देख शाहनवाज अपना भाषण जल्दी- जल्दी में समाप्त कर वहां से चलते बने.

गौरतलब है कि आदर्श नगर क्षेत्र के नवाब चौक में अधिकतर मुस्लिम समुदाय के लोग रहते हैं. ऐसे में भाजपा प्रवक्ता ने मुस्लिम मतदाताओं से वोट मांगने का भरपूर प्रयास किया. लेकिन प्रदर्शनकारियों के विरोध के चलते हुसैन को जल्द भाषण समाप्त करके सभा से जाना पड़ा. विरोध को देखते हुए हुसैन ने कांग्रेस पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि झंड़े दिखाकर तनाव पैदा करना कांग्रेस की साजिश है.

ज्ञात हो कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशियों या विधायकों का विरोध हुआ हो. इससे पहले भी पार्टी सांसद को प्रचार के दौरान उल्टे पांव वापस भागना पड़ा था.

इसे भी पढ़ें- प्रचार करने गए भाजपा सांसद नहीं लगा पाए ज़ुबान पर लगाम, भागना पड़ा उल्टे पांव

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+