कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

यह कैसी बेशर्मी है, जवान सीमा पर मर रहे हैं और गृहमंत्री राजनाथ सिंह भाजपा के चुनावी कैम्पेन में व्यस्त हैं

एक तरफ़ देश जहां युद्ध के मुहाने पर खड़ा है वहीं दूसरी तरफ़ देश के गृहमंत्री अपने पार्टी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बिलासपुर पहुंच गए हैं.

एक तरफ़ देश जहां युद्ध के मुहाने पर खड़ा है वहीं दूसरी तरफ़ देश के गृहमंत्री अपने पार्टी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बिलासपुर पहुंच गए हैं. राजनाथ सिंह ने बिलासपुर के लाल बहादुर शास्त्री मैदान में भाजपा शक्ति केन्द्रों के संयोजकों को संबोधित किया.

इंडियन एक्सप्रेस के रिपोर्टर दिपांकर घोष ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि “केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह भाजपा के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेना छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पहुंच गए हैं. यह यहां अगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात करेंगे”

भारत-पाकिस्तान में तानातनी के बीच गृहमंत्री राजनाथ सिंह का चुनावी कार्यक्रम हिस्सा लेने की काफ़ी आलोचना हो रही है. उन्हें ट्विटर पर काफ़ी ट्रोल भी किया जा रहा है.

अमित मेहरा नाम के ट्विटर हैंडल ने ट्वीट किया कि ” यह बीजेपी की बेशर्मी है, इस स्थिति में गृहमंत्री को देशे के आतंरिक सुरक्षा के निगरानी करनी चाहिए, न कि राजनीतिक कार्यक्रम में भाग लेना.”

एक और ट्विटर यूज़र ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “यह किस प्रकार की बेशर्मी है. जवान सीमा पर मर रहे हैं  और गृहमंत्री चुनावी कैम्पेन में व्यस्त हैं.”

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने कल पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक किया. इसके बाद पाकिस्तानी वायु सेना ने भी भारतीय वायु क्षेत्र में प्रवेश कर बम गिराए. इस बीच सीमा पर काफ़ी तनाव की स्थिति बन गई है.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+