कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

“पैसा लेकर चैनल चलाता है…रिपब्लिक भारत मुर्दाबाद”..निजी चैनल पर भड़के पटनावासी, देखें विडियो

आरोप है कि चैनल के एंकर ने डिबेट को मुख्य मुद्दे से भटका कर बीच में हिंदु-मुस्लिम और भारत-पाकिस्तान की बहस छेड़ दी.

पटना में रिपब्लिक चैनल के एंकर को प्रॉपगैंडा फैलाने के आरोप में अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लोगों के द्वारा विरोध का सामना करना पड़ा. लोगों ने गुस्से में चैनल के ओवी वैन को भी जलाने की कोशिश की. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने हालात को बिगड़ने से पहले उस पर काबू पा लिया.

दरअसल, पटना के मौर्यालोक कॉम्पलेक्स में इस निजी चैनल द्वारा एक डिबेट शो का आयोजन किया गया था. डिबेट में हिस्सा लेने के लिए 13 प्वांइट रोस्टर का विरोध कर रहे लोगों को बुलाया गया था. ताकि विरोध कर रहे लोग इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दे सकें. लेकिन चैनल के एंकर ने डिबेट को मुख्य मुद्दे से भटका कर बीच में हिंदु-मुस्लिम और भारत-पाकिस्तान की बहस छेड़ दी.

यह वह वीडियो है जिसमें #रिपब्लिक चैनल के करतूतों को मौके पर चहुपे कोतवाली थाना के दारोगा को वह व्यक्ति बता रहा है वह वैशाली से आया है. यह व्यक्ति जो कह रहा वह सुनिये.

Posted by Ashutosh Kumar Pandey on Monday, March 4, 2019

इस डिबेट में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता निखिल आनंद और जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता अजय आलोक भी मौजूद थे.

इसी बीच डिबेट में शामिल एक लड़के ने भाजपा प्रवक्ता से सवाल किया कि, ‘आप एससी/एसटी के मुद्दे को हिंदू-मुस्लिम’ मुद्दे की तरफ क्यों मोड़ रहे हैं. तब चैनल के एंकर ने लड़के को डांटते हुए कहा कि बहस का यहीं विषय है.

उसके बाद मौके़ पर मारपीट आरंभ हो गयी. सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि उतेजित भीड़ ने चैनल के एंकर के साथ मारपीट की है लेकिन विडियो में ऐसा कुछ नहीं दिख रहा है.

रिपब्लिक चैनल के एंकर को प्रोपगंडा फैलाने पर SC/ST के लोगों का विरोध का सामना करना पड़ा. पटना के मौर्यालोक काम्प्लेक्स के…

Posted by Ashutosh Kumar Pandey on Monday, March 4, 2019

शेयर किये गये विडियो में भीड़ चैनल के ओवी वैन को घेर कर खड़ी है और चैनल पर लोगों को गुमराह करने, पैसा लेकर चैनल चलाने और मोदी-मोदी का नाम जपने का आरोप लगा रही है.

फेसबुक पर एक यूजर ने यह विडियो साझा करते बताया है कि, मौके पर पटना कोतवाली थाना ने उतेजित भीड़ को शांत किया. वही, लोगों ने चैनल के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की है.

न्यूज़सेंट्रल24x7 को योगदान दें और सत्ता में बैठे लोगों को जवाबदेह बनाने में हमारी मदद करें
You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+