कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

हत्या और आतंकी हमले की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का भाजपा ने किया स्वागत, भोपाल से लड़ सकती है चुनाव

भाजपा भोपाल से साध्वी प्रज्ञा को कांग्रेस के दिग्विजय सिंह के ख़िलाफ़ मैदान में उतारने पर विचार कर रही है.

भाजपा ने हिंदुत्व का चेहरा मानी जाने वाले साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बुधवार को पार्टी में शामिल कर लिया है. वह भोपाल से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. उनके अनुसार यह चुनाव धर्म युद्ध की शुरुआत है.

मीडिया से बात करते हुए, साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि भोपाल में चुनाव राष्ट्रवाद के मुद्दे पर लड़ा जाएगा और यह ‘धर्म युध’ की शुरुआत है.

न्यूज़18 की ख़बर के अनुसार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा संगठन मंत्री रामलाल और सांसद प्रभात झा समेत कई नेताओं से मुलाकात की है.

ग़ौरतलब है कि भाजपा भोपाल से साध्वी प्रज्ञा को कांग्रेस के दिग्विजय सिंह के ख़िलाफ़ मैदान में उतारने पर विचार कर रही है.

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर  2008 में महाराष्ट्र के मालेगांव बम ब्लास्ट की आरोपी है. इस हमले में 40 लोगों की मौत हो गई थी और लगभग 150 लोग घायल हो गए थे. साध्वी प्रज्ञा 9 साल जेल में रहने के बाद फिलहाल जमानत पर बाहर है. इसके अलावा साध्वी प्रज्ञा पर साल 2007 में आरएसएस प्रचारक सुनील जोशी हत्याकांड का भी आरोप है. हालांकि कोर्ट ने उन्हें सभी आरोपों से बरी कर दिया.

न्यूज़सेंट्रल24x7 को योगदान दें और सत्ता में बैठे लोगों को जवाबदेह बनाने में हमारी मदद करें
You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+