कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

हत्या के आरोपी हैं नीतीश कुमार, छात्र राजनीति के युवाओं को बलि का बकरा बनाना बंद करें: तेजस्वी यादव

पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में नीतीश कुमार के हस्तक्षेप को तेजस्वी यादव ने ग़ैर जरूरी और तानाशाही भरा कदम बताया है.

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार के ऊपर जमकर हमला बोला है. पटना विश्वविद्यालय की छात्र राजनीति में नीतीश कुमार की दख़लअंदाज़ी को ग़ैर जरूरी बताते हुए उन्होंने तंज़ कसा है.

अपने एक ट्वीट में तेजस्वी यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार छात्र राजनीति में दखल देकर मुख्यमंत्री आवास और सरकारी सुविधाओं का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि इससे अच्छा होता कि खुद मुख्यमंत्री ही इस छात्रसंघ चुनाव में प्रत्याशी बनकर कूद जाते.

तेजस्वी ने कहा कि इस चुनाव में मुख्यमंत्री को एक अभिभावक की भूमिका निभानी चाहिए लेकिन, वे भेदभाव कर छात्र राजनीति को गंदा कर रहे हैं.

तेजस्वी ने मुख्यमंत्री को घेरते हुए कहा कि नीतीश कुमार हत्या के आरोपी हैं. इसलिए उनके लिए चोरी और “हत्या का प्रयास” जैसे आरोप नगण्य हैं. उन्होंने कहा कि छात्रसंघ चुनाव लड़ रहे युवा अभी राजनीति का एबीसी सीख रहे हैं, मुख्यमंत्री इन्हें अपनी तरह पलटीमार राजनीति सिखाना बंद कर दें और अपने फ़ायदे के लिए युवाओं को बली का बकरा बनाना छोड़ दें.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+