कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम केस में नए खुलासे पर बोले तेजस्वी- नीतीश जी में शर्म बची है तो मांग लें माफ़ी

तेजस्वी यादव ने यह प्रतिक्रिया उस बात पर दी जिसमें सीबीआई ने खुलासा किया था कि बृजेश ठाकुर और उसके सहयोगियों ने 11 लड़कियों की हत्या की थी.

मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम में हुए नए खुलासे को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार में शर्म बची है तो इस बलात्कार कांड में साक्ष्य मिलने के बाद तो अब माफ़ी मांग लेनी चाहिए.

तेजस्वी ने ट्वीट के ज़रिए निशाना साधते हुए कहा, “नीतीश कुमार में शर्म बची है तो मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह बलात्कार कांड में साक्ष्य मिलने के बाद तो अब माफ़ी माँग लेनी चाहिए. नीतीश कुमार ब्रजेश ठाकुर के मुज़फ़्फ़रपुर घर क्या करने जाते थे? उन्होंने उस दरिंदे पर FIR क्यों नहीं की? बाद मे की तो पॉक्सो एक्ट की धारा क्यों नहीं लगाई?

दरअसल, सुप्रीम कोर्ट मे दायर हलफ़नामे में सीबीआई ने कहा है कि जांच में पीड़ितों के बयानों के आधार पर यह बात सामने आई है कि ब्रिजेश ठाकुर और उसके सहयोगियों ने 11 लड़कियों की हत्या की थी. इसके साथ ही एजेंसी ने कहा कि एक आरोपी की निशानदेही पर एक श्मशान घाट के एक खास स्थान की खुदाई की गई, जहां से हड्डियों की पोटली बरामद हुई है.

इस मामले को लेकर तेजस्वी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. एक और ट्वीट में तेजस्वी ने राज्यपाल से इस सरकार को बर्खास्तगी की मांग की. तेजस्वी ने कहा, “हम महामहिम राज्यपाल से अनुरोध करते है कि मुज़फ़्फ़रपुर बलात्कार कांड में नीतीश सरकार की पूर्ण संलिप्तता पाए जाने के बाद इस अनैतिक एवं व्यभिचारी नीतियों और कुछेक दुराचारी मंत्रियों से युक्त सरकार को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करे तभी बिहार की माताएँ और बहन-बेटी सुरक्षित रह सकेंगी.”

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+