कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

बिप्लब देब का तूफानी बयान- प्रधानमंत्री मोदी का एक भाई ऑटो और एक भाई किराने की दुकान चलाता है।

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब झूठ बोलने के मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से टक्कर ले रहे हैं।

वैसे तो अब तक भाजपा के मंत्रियों और नेताओं के बुद्धिहीन एवं झूठे दावे भारत के लोगों के लिए बहुत ही आम बात हो जानी चाहिए थी पर भाजपा के नेता हर दुसरे दिन इसके नए आयाम स्थापित कर लोगों को अचंभित कर देते हैं।

ताज़ा मामला एक बार फिर त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब कुमार का है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक साधारण पृष्ठभूमि से आने वाले व्यक्ति के रूप में साबित करने के चक्कर में वे झूठ बोलते पकड़े गए।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ देब ने कहा कि मोदी के दो भाई हैं, जिनमें से एक भाई ऑटो चलाता है और दूसरा भाई किराने की दूकान चलाता है।

भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी सालगिरह पर देब के दिए गए भाषण के विडियो में, वे मोदी के ‘साधारण पृष्ठभूमि’ की अतिशयोक्ति करते नज़र आए। उन्होंने कहा, “उनकी (नरेन्द्र मोदी की) एक वृद्ध माँ हैं लेकिन वह प्रधानमंत्री के आधिकारिक निवास में नहीं रहती हैं। उनका एक भाई है जो अब भी ऑटो चलाता है।”

देब ने आगे कहा, “एक भाई किराने की दूकान चलाता है और दूसरा ऑटो चलता है। उनकी माँ एक 10 बाई 12 के कमरे में रहती हैं – मुझे बताओ कि क्या पूरी दुनिया में ऐसा कोई प्रधानमंत्री हैं?”

देब एक बार पहले भी पूरे देश के लिए उपहास का पात्र बन चुके हैं जब उन्होंने कहा था कि इन्टरनेट महाभारत के समय में भी था।

 

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+