कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मां ने एक्सीडेंट के लिए BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को ठहराया जिम्मेदार, कहा- उसके आदमी देते थे धमकी

बीते रविवार को रायबरेली स्थित गुरबख्श गंज इलाके में एक ट्रक से गाड़ी की भिड़ंत में पीड़ित महिला की चाची, मौसी और ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं पीड़िता गंभीर रूप से घायल है.

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बीते रविवार (28 जुलाई) को उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की गाड़ी और ट्रक के एक्सीटेंड को लेकर पीड़िता की मां ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि कोर्ट में विधायक के आदमियों ने हमें धमकी दी थी.

एनडीटीवी की ख़बर के अनुसार पीड़िता की मां ने कहा, “हमें पता चला है कि इसके लिए विधायक के लोग जिम्मेदार है. यह लोग पिछले कई दिनों से धमकी दे रहे थे. हम जब भी कोर्ट जाते थे, वो कहते थे कि विधायक भले जेल के अंदर है, लेकिन उनके आदमी बाहर हैं.” उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक जेल के अंदर भी मोबाइल फोन यूज करता था. पीड़िता की मां ने मामले में इंसाफ की गुहार लगाई है.

इसे भी पढ़ें- उन्नाव: BJP विधायक कुलदीप सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला को ट्रक ने मारी ठोकर, स्थिति गंभीर

बता दें कि गैंगरेप पीड़ित महिला रायबरेली जेल में अपने चाचा महेश सिंह से मुलाकात करने जा रही थी. तभी रायबरेली स्थित गुरबख्श गंज इलाके में एक ट्रक से उनकी गाड़ी टकरा गई. जिसमें महिला की चाची, मौसी और ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं पीड़िता गंभीर रूप से घायल है.

ग़ौरतलब है कि इससे पहले बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला के पिता और इस केस के चश्मदीदों की मौत भी रहस्यमयी तरीके से हो गई थी. भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप है कि उन्होंने उक्त महिला के साथ बलात्कार किया था. साल 2018 के बाद कुलदीप सिंह सेंगर और उनके भाई अतुल सिंह जेल में बंद हैं.

इसे भी पढ़ें- खुलासा: उन्नाव रेप केस पीड़िता के साथ मौजूद नहीं थे तैनात किए गए सुरक्षाकर्मी

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+